Filmy Moments:बाहों में कैद नई नवेली दुल्हन की आंखों में खोए नुपुर शिखरे, रिसेप्शन पार्टी में पति को गोद में उठाती दिखीं आइरा

1/15/2024 12:44:17 PM

मुंबई: आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आइरा खान अब मिसेज शिखरे बन गई हैं। 3 जनवरी को रजिस्ट्री मैरिज के बाद आइरा खान ने 10 जनवरी को जिम ट्रेनर नुपुर शिखारे के साथ उदयपुर में शादी रचाई। कपल ने क्रिश्चन रीति रिवाज से शादी की। वहीं 13 जनवरी को आइरा और नुपुर ने मुंबई में NMACC में ग्रैंड रिसेप्शन रखा। इस पार्टी में शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो, हेमा मालिनी, रेखा समेत कई स्टार्स ने शिरकत की। अब नूपुर ने अपने रिसेप्शन से आइरा संग कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

 

पहली तस्वीर में आइरा नुपुर की बाहों में नजर आ रही हैं। दोनों के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखने को मिल रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में आइरा नुपुर को उठाती दिख रही हैं। नूपुर शिखरे ने आइरा संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मैं आपके साथ बहुत शादीशुदा होना चाहता हूं।' इस कैप्शन के साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है।


लुक की बात करें तो अपनी वेडिंग रिसेप्शन के लिए आइरा ने एक सुंदर रेड कलर का लहंगा चुना था, जिस पर हैवी गोल्डन ज़री का वर्क हुआ था। उन्होंने अपने लुक को हॉल्टर-नेक चोली और रेड दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था, जिसे उन्होंने खूबसूरती से अपनी बाहों पर कैरी किया हुआ था। ब्राइट रे​ड लिप्स, सॉफ्ट आईज और नेचुरल घुंघराले बालों के साथ हल्का मेकअप उनके लुक को पूरा कर रहा था। दूसरी ओर, उनके दूल्हे नुपुर रेड पॉकेट स्क्वायर और धोती पैंट के साथ ब्लैक बंदगला शेरवानी में बहुत अच्छे लग रहे थे। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_popeye)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नूपुर और आइरा की पहली मुलाकात कोरोना वायरस महामारी के दौरान हुई थी। जब नूपुर आमिर खान को ट्रेनिंग दे रहे थे और आइरा अपने पापा के साथ रहती थीं। कपल ने पिछले साल नवंबर में इंगेजमेंट की थी।

Content Writer

Smita Sharma