आइरा के हाथों बने टैटू की नूपुर शिखारे ने सेलिब्रेट की फर्स्ट एनिवर्सरी, वीडियो पर कमेंट कर बोलीं आमिर की बेटी- तो आप पूरे समय यही कर रहे थे?

10/6/2021 3:51:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह इन दिनों नूपुर शिखारे को डेट कर रही हैं। दोनों ने अपने प्यार का इजहार वेलेंटाइन डे के मौके पर सोशल मीडिया पर किया था। तब से कपल अक्सर एक दूसरे के लिए खुलेआम प्यार जाहिर करता रहता है। इसी बीच हाल ही में नूपुर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें आइरा अपने बॉयफ्रेंड की बांह पर टैटू बनाती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari


दरअसल, नूपुर को अपनी बांह पर बनाए गए इस टैटू को पूरा एक साल हो गया है। ये उनका पुराना वीडियो है, जिसमें उन्होंने दोबारा शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आइरा नूपुर की बांह पर टैटू बना रही हैं। इस दौरान उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा है। वीडियो के आखिर में कपल की एक साथ फोटो नजर आती है, जिसमें नूपुर अपनी बायु का टैटू फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_shikhare)

इस वीडियो को शेयर करते हुए नूपुर शिखारे ने कैप्शन में लिखा-क्योंकि मैं मदद नहीं कर सकता...इस दिन को पूरा एक साल हो गया, जब तुमने मुझे मेरा टैटू दिया था। इसके लिए बहुत सारा धन्यवाद आइरा खान। तुम कितनी अमेजिंग हो..कौन कहेगा कि यह आपका अब तक का पहला टैटू है?


View this post on Instagram

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_shikhare)

इस पर रिप्लाई करते हुए आइरा खान ने लिखा- आई लव यू टू बिट्स अब आओ मुझे अपना एंकर दे दो। उन्होंने आगे लिखा- अवलि! तो आप पूरे समय यही कर रहे थे? मेरा वीडियो ले रहे थे?”
फैंस भी कपल के इस क्यूट वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News