डांस..गीत और वर्कआउट..उदयपुर में कुछ इस तरह शुरू हुआ नूपुर-आइरा की शादी का जश्न, 'मिसेज शिखरे' ने शेयर की नई झलकियां

1/6/2024 5:29:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान की बेटी आइरा खान ने 3 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ कोर्ट मैरिज की थी और अब दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं। कपल उदयपुर में अपने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में ग्रेंड शादी रचाएगा और इसके लिए सभी वहां पहुंच चुके हैं। इसी बीच नूपुर संग दोबारा शादी रचाने के तैयार आइरा ने उदयपुर से कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही चर्चा का विषय बन गई हैं।

उदयपुर में आइरा और नूपुर की शादी का जश्न शुरू हो चुका है और यह जश्न भी वर्कआउट के साथ शुरू हुआ है, जिसकी तस्वीरें शेयर कर मिसेज शिखरे ने कैप्शन में लिखा- ढेर सारे वर्कआउट के बिना हमारी शादी कैसे हो सकती है? @nupur_popeye. इसके साथ ही उन्होंने किए गए वर्कआउट की टाइप्स भी गिनाई हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आइरा अपने पति और दोस्तों संग पूल किनारे वर्कआउट एंजॉय कर रही हैं। इस दौरान सभी शॉर्ट्स और कैजुअल आउटपिट में दिख रहे हैं।


वहीं, धूप में शॉर्ट्स पहने की अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए आइरा ने लिखा-क्योंकि हम पूरे सप्ताह ड्रेस-अप खेल रहे हैं।


इसके साथ ही इंस्टा स्टोरी पर आइरा ने उदयपुरी स्टाइल में शादी का जश्न मनाते की वीडियोज भी शेयर की हैं, जिसे नूपुर और उनके रिश्तेदार खूब एंजॉय करते दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

Content Writer

suman prajapati