इंस्टाग्राम से डिलीट हुआ प्रियांक शर्मा की GF का न्यूड फोटो, बेनाफ्शा सूनावाला बोलीं ''ये मेरी एक्स्ट्रा हॉटनेस हैंडल नहीं कर पाया''

6/12/2020 10:21:28 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस' फेम बेनाफ्शा सूनावाला अपने हॉट लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बीते बुधवार उन्होंन अपनी एक न्यूज फोटो शेयर की थी, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई। बता दें हसीना की ये फोटो इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी गई है, यानि अब उनके फैंस को उनकी वो तस्वीर नहीं देखने को मिलेगी। इस घटना पर बेनाफ्शा की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। 


बता दें बेनाफ्शा ने ये फोटो खुद से डिलीट नहीं की है, बल्कि कुछ लोगों ने उनके खिलाफ रिपोर्ट की थी, जिसके बाद इसे सोशल साइट ने हटा दिया। बेनाफ्शा ने इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'ओके दोस्तों... तो इंस्टाग्राम ने मेरा एक्स्ट्रा हॉट फोटो हटा दिया है... क्योंकि यह इतनी हॉटनेस हैंडल नहीं कर पाया। मुझे पता है कुछ लोगों द्वारा उस फोटो के खिलाफ शिकायत हुई है, लेकिन कोई बात नहीं।

 

मैं उस दुनिया का इंतजार करूंगी, जब आपको कोई आपकी स्किन कलर और आप कितनी स्किन दिखाते हो, के तौर पर जज नहीं करेगा या एक ऐसा समाज जिसमें बॉडी केवल एक सेक्स ऑब्जेक्ट के रूप में नबीं बल्कि सिर्फ सिंपल ब्यूटीफुल बॉडी के रूप में देखी जाएगी। कोई बात नहीं, मेरे पास खूबसूरत फैमिली है जो इंस्टाग्राम पर क्यूट पोस्ट करता है और मेरा बेबी जो मुझे बहुत प्यार करता है और मैं जो कुछ भी करती हूं मेरे ऊपर गर्व महसूस करता है।बाकी सबके लिए भी मेरा बहुत-बहुत प्यार।

Edited By

suman prajapati