अब इस ‘रानी’ को दिल दे बैठे विक्की कौशल, शूटिंग खत्म होने पर खुली सच्चाई

4/21/2022 1:17:35 PM

मुंबई: कुछ वक्त पहले खूबसूरत कैटरीना कैफ संग शादी रचाने वाले विक्की कौशल काफी चर्चा में छाए हुए हैं। इसकी वजह है विक्की की नई मोहब्ब, जिसे वह अपना दिल दे बैठे हैं। विक्की ने खुद इस बात का खुलासा भी किया जिसके बाद यह सबको पता चला। विक्की कौशल ने जिसको अपना दिल दिया है और फिर से आकर उससे मिलने का वादा किया है वह एक ’रानी’ है और अपनी खूबसूरती के लिए दुनिया में मशहूर है। 

ओह….ओहहह….ओ… यह पढ़कर कहीं आप भी तो किसी और सोच या फिर चक्कर में नहीं पड़ गए। खैर छोड़िए और आपके इस चक्कर को हम थोड़ा आसान बनाते हुए बताते हैं विक्की कौशल की इस नई आशिकी की हकीकत। सच्चाई तो यह है यह कोई हसीना नहीं है बल्कि बेहद हसीन और पहाड़ों की रानी यानी मसूरी है। 

दरअसल, बाॅलीवुड को उत्तराखंड की वादियां काफी पंसद आ रही हैं। यही कारण है कि यहां पर लगातार बालीवुड फिल्मों की शूटिंग हो रही है। हाल ही में विक्की कौशल भी अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे हैं। विक्की कौशल की आगामी फिल्म में उत्तराखंड की बेटी तृप्ति डिमरी भी मुख्य किरदार में हैं। 

 

उत्तराखंड टूरिज्म ने एक्टर विक्की कौशल के हवाले से सोशल मीडिया प्लेटफॉम कू ऐप पर लिखा-'मसूरी!!! इतनी प्यारी और जबर्दस्त ढंग से सुंदर होने के लिए धन्यवाद। अपने दिल को पहाड़ों में छोड़कर जा रहा हूं। जल्द ही फिर मिलेंगे!' इस पोस्ट के साथ एक छोटा सा वीडियो भी पोस्ट किया गया, जिसमें मसूरी और विक्की के कई खूबसूरत लम्हें कैद हैं। 

Content Writer

Smita Sharma