बच्चों के लिए आया ''तारक मेहता...'' का कार्टून, एनिमेशन की दुनिया में गूंजेगी दयाबेन की ''हे मां माताजी''

3/24/2021 2:00:48 PM

मुंबई: पाॅपुलर काॅमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 13 सालों से लोगों के दिलों में राज कर रहा है। शो के जुड़े किरदार हर किरदार ने दर्शकों के दिमाग में अमिट छाप छोड़ी है। आलम तो यह है कि इस शो में काम करने वाले एक्टर्स को दर्शक उनके रियल नाम से ज्यादा  रील नाम से ज्यादा पहचानते हैं।

अब उस शो के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। इस पाॅपुलर शो का जल्द ही एनिमेटेड वर्जन आने वाला है, जिसका प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। यानी अब शो के सभी कैरेक्टर्स कार्टून फॉर्म में दिखेंगे, जिसके बाद ठहाकों का सिलसिला और भी धमाकेदार व मजेदार होगा।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का एनिमेटेड वर्जन अप्रैल में Sony Yay चैनल पर टेलिकास्ट किया जाएगा।

बता दें कि'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' साल 2008 में टेलिकास्ट किया गया था और यह अब तक 3 हजार से भी ज्यादा एपिसोड पूरे कर चुका है। असित कुमार मोदी का यह शो टीवी के इतिहास में सबसे अधिक समय तक चलने वाले शोज में से एक है।

शो में दिलीप जोशी जेठालाल का रोल निभा रहे हैं, जबकि अमित भट्ट जेठालाल के पिता के रोल में हैं। वहीं दयाबेन का रोल दिशा वकानी निभा रही थीं। 2017 में दिशा वकानी ने प्रेग्नेंसी के कारण 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से ब्रेक ले लिया था और फिर वापसी नहीं की। वहीं समय के साथ-साथ शो में कई किरदारों को रिप्लेस भी किया गया।  
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma