दिल छू लेगा ''नोटबुक'' का नया गाना ''सफर'', कश्मीर की वादियों में प्यार की तलाश करते दिखे जहीर इकबाल

3/24/2019 11:43:04 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'नोटबुक' का पांचवा गाना 'सफर' रिलीज हो गया है। गाने में लीड एक्टर जहीर इकबाल अपने प्यार की तलाश में है। गाने में मोहित चौहान की मेलॉडियस आवाज आपका दिल सुकून से भर देने वाली है। इस गाने को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। फैंस इस गाने को पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो यह एक अनोखी प्रेम कहानी है। इसमें हीरोइन और हीरो को बिन देखे ही एक दूसरे से प्यार हो जाता है। इनके प्यार की वजह बनती है एक 'नोटबुक।' फिल्म की कहानी कश्मीर की सुंदर वादियों के बीच आगे बढ़ती है।

फिल्म के ट्रेलर में इसकी बानगी बखूबी देखने को मिली थी। अब ये फिल्म रिलीज होने वाली है। लेकिन इससे पहले मेकर्स ने अपने दर्शकों को एक और प्यारा सा तोहफा दिया है। इस फिल्म का नया गाना 'सफर' रिलीज हुआ है। इस गाने में मोहित चौहान की मेलॉडियस आवाज आपका दिल सुकून से भर देने वाली है।

बता दें कि इस फिल्म को थाइलैंड की सुपरहिट फिल्म 'टीचर्स डायरी' का रीमेक बताया जा रहा है। लेकिन बीते दिनों जब इस बारे में सलमान खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि हमने नोटबुक पर बहुत मेहनत की है। केवल कहानी का प्लॉट एक जैसा है बाकी इसके अलावा हम थाई फिल्म को हिंदी में नहीं बना सकते। कहानी का बैकड्रॉप बदला गया है। फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी। 

 

Smita Sharma