सलमान की 'कभी ईद कभी दिवाली' से नहीं 'RomeoS3' से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी !

7/5/2022 1:34:19 PM

मुंबई: टीवी की पाॅपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बीते दिनों खबरें आईं थी कि पलक सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' उर्फ 'भाईजान' से अपने करियर की शुरुआत करेंगी लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट कुछ और ही बता रही है।

PunjabKesari

खबर है कि सलमान खान की फिल्म से पहले पलक के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है। पलक  ठाकुर अनूप सिंह साथ फिल्म 'रोमियोएस3' (RomeoS3) में दिखाई देंगी।

PunjabKesari

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा-'पलक तिवारी इन दोनों फिल्मों में अलग-अलग अवतार में नजर आएंगी। पलक उन फिल्मों में काम करना चाहती हैं जिनमें उनकी परफोर्मेंस को महत्व दिया जाए। मेकर्स 'रोमियोएस3' की रिलीज डेट फाइनल करने पर काम कर रहे हैं।' इस खबर के सामने आते ही अब पलक के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।' 

PunjabKesari

‘रोमियोएस3’ तमिल फिल्म ‘एस3′ उर्फ ​​’सिंघम 3’ का हिंदी रीमेक है, जिसमें सूर्या, अनुष्का शेट्टी और श्रुति हासन थे। वहीं गुड्डू धनोआ ने ‘एस 3’ के हिंदी रीमेक का निर्देशन किया था। ऐसे में ‘रोमियोएस3’ बनाने के बाद डायरेक्टर लगभग 15 साल बाद हिंदी सिनेमा में अपनी वापसी कर रहे हैं। गुड्डू धनोआ ने बाॅलीवुड में साल 2007 में आखिरी बार सनी देओल और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म बिग ब्रदर बनाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News