Sourav Gaguly Biopic: रणबीर कपूर नहीं ये एक्टर निभाएगा सौरव गांगूली का किरदार, जल्द मुलाकात करेंगे दादा

5/30/2023 5:15:58 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इंडियन क्रिकेट के पूर्व कप्तान सौरव गांगूली की जिंदगी पर जल्द ही फिल्म बनने वाली है। अपनी बायोपिक को लेकर क्रिकेटर लंबे समय से चर्चा में भी बने हुए हैं। खबरें थीं कि इस फिल्म में रणबीर कपूर सौरव गांगूली का किरदार निभाने वाले हैं। हालांकि, इसपर मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की थी। वहीं, अब किसी और एक्टर को अप्रोच किया जा रहा है। 

 

ये एक्टर निभाएगा सौरव गांगूली का किरदार
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना को अप्रोच किया गया है। एक्टर से लंबे समय से फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है। सुत्रो के मुताबिक पिछले कई महीनों से आयुष्मान खुराना के साथ मेकर्स का डिस्कशन चल रहा है। इस प्रोजेक्ट को लेकर उनकी बातें एडवांस स्टेज तक पहुंच चुकी हैं, अब बस फिल्म को साइन करने से पहले दोनों पार्टीज के बीच कुछ फॉर्मेलिटी होना बाकी है।आयुष्मान खुराना के नाम को लेकर मेकर्स काफी कॉन्फिडेंट हैं।

सौरव गांगूली ने भी एक्टर के नाम पर भरी हामी
वहीं, खासबात ये है कि आयुष्मान के नाम को लेकर खुद सौरव गांगूली ने भी हामी भरी है। वह जल्द ही एक्टर से मुलाकात भी कर सकते हैं। सबकुछ फाइनल होने के बाद आयुष्मान कुछ दिनों की क्रिकेट की ट्रेनिंग भी लेंगे। सौरव गांगुली की बायोपिक को लेकर मेकर्स की तरफ से एक्टर और डायरेक्टर के नाम पर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News