ट्वीट वायरलः ''जीते तो हिना रब्बानी हमारी, हारे तो मायावती तुम्हारी'' रणदीप ही नहीं, रवीना ने भी उड़ाया था यूपी की पूर्व CM का मज़ाक

5/30/2021 12:27:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं। हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है, लेकिन इन दिनों यह खूब वायरल हो रहा है और इसके लिए रणदीप हुड्डा की गिरफ्तारी की भी मांग उठ रही है। अभी ये मामला शांत नहीं हुआ कि अब रवीना टंडन भी मुश्किलों में घिरती दिख रही हैं। दरअसल, अब सीएम मायावती पर टिप्पणी को लेकर रवीना का भी एक पुराना ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, जिस पर लोग लगातार अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari


दरअसल, रवीना टंडन का ये ट्वीट 5 साल पुराना है, जब साल 2015 के विश्वकप में 15 फरवरी को पाकिस्तान और भारत के बीच मैच हुआ था। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 76 रनों से हराया था। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में शतक लगाया था। उसी दौरान एक्ट्रेस ने मजाकिया लहजे में अपने ट्वीट में लिखा था, 'मुझे ये पसंद आया। इंडिया-पाकिस्तान क्रिकेट मैच, जीते तो हिना रब्बानी हमारी, हारे तो मायावती तुम्हारी।' इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी बनाया था। 

PunjabKesari


अब एक्ट्रेस का ट्वीट इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। सीएम मायावती को लेकर रणदीप हुड्डा की आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर पहले से ही मामला गर्म है और दूसरी तरफ रवीना टंडन का ये ट्वीट उन्हें विवादों में डाल सकता है।

PunjabKesari


जानकारी के लिए बता दें, रणदीप हुड्डा अपने एक पुराने वीडियो में मायावती के मजाक उड़ाते हुए कहा था, वो कहते हैं कि 'मायावती 2 बच्चों के साथ जा रही होती हैं। इस दौरान एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि ये बच्चे जुड़वा हैं? तो मायावती ने कहा कि नहीं एक चार साल का है दूसरा आठ साल का है। इसके बाद उस आदमी ने कहा- मुझे विश्वास नहीं होता कि कोई आदमी वहां दो बार भी जा सकता है।'

PunjabKesari


उनके इसी बोल पर लोग भड़क गए और उनकी गिरफ्तारी की मांग करने लग गए। इतना ही नहीं उन्हें सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण सम्मेलन (सीएमएस) के एम्बेसडर के पद से भी हाथ धोना पड़ा है।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News