प्रियंका चोपड़ा ही नहीं, दीपिका-करीना से लेकर सोनम-अनुष्का भी डीप नेक में दिखा चुकी हैं क्लीवेज

2/3/2020 12:38:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड के ग्रैमी अवार्ड में प्रियंका चोपड़ा द्वारा कैरी की गई डीपनेक ड्रेस काफी वायरल हो रही हैं। इस ड्रेस में उनके क्लीवेज कुछ इस तरह दिख रहे हैं कि फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। लेकिन सिर्फ प्रियंका ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर भी डीपनेक ड्रेस में क्लीवेज दिखाती हुई नजर आ चुकी हैं। आइए, एक नजर डालते हैं इन एक्ट्रेसेस की ऐसी ही तस्वीरों पर...

बॉलीवुड में राज करने के बाद प्रियंका अब गोल्बल आईकॉन बन चुकी हैं। ऐसे में इंडिया में उनके फैंस संस्कृति की दुहाई देकर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं। 

बोल्डनेस के मामले में प्रियंका की तरह करीना कपूर खान भी कम नहीं हैं। अपनी परफेक्ट नेकलाइन को फ्लॉन्ट करते हुए बेबो को अक्सर शर्टलेस ब्लेज़र में देखा गया है।
प्रियंका और करीना की तरह वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ बोल्ड नेकलाइन्स अनुष्का शर्मा को भी पसंद है, लेकिन लहंगे के साथ। उनकी इस खूबसूरत आउटफिट को डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया है।

फैशन और बोल्ड लुक के मामले में सोनम कपूर हमेशा टॉप पर रहती हैं। ऐसा ही उनका इंडो-वेस्टर्न आउटफिट है, जिसमें उन्होंने एक सफ़ेद कुर्ते के साथ एक शानदार नेकलाइन और पलाज़ो पैंट के साथ ब्लेज़र पहना है। उनका सफ़ेद पैंटसूट लुक भी बोल्ड नेकलाइन्स का एक अद्भुत उदाहरण है। 


पिछले साल कान फिल्म समारोह में दीपिका पादुकोण भी हॉट गाउन में नजर आईं थीं। इस ड्रेस ने सबका ध्यान खींचा था और डीपनेकलाइन की वजह से वह सुर्खियों में रही थीं। कुछ समय पहले, दीपिका को चोली के साथ एक काले रंग का लहंगा पहने हुए भी देखा गया था, जिसमें एक शानदार नेकलाइन थी। 

Edited By

Vikas Sharma