Priyanka ही नहीं AR Rehman भी हो चुके हैं बॉलीवुड गैंग का शिकार, Kangana ने किया खुलासा

3/29/2023 1:51:58 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड को लेकर अपने बयानों के लिए छाई हुई हैं। प्रियंका ने अपने बयान में बॉलीवुड की गंदी राजनीति के बारे में कहा है। जिसके बाद कई सेलेब्स उनके इस बयान पर उनका समर्थन कर रहे हैं। इसी कड़ी में कंगना रनौत का नाम भी शामिल है। उन्होंने प्रियंका का सपोर्ट करते हुए अब एआर रहमान के पुराने बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही नेपोटिज्म को लेकर भी हमला बोला है।

 

एआर रहमान भी हुए बॉलीवुड गैंग का शिकार
कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एआर रहमान का पुराने इंटरव्यू का एक हिस्सा पोस्ट किया है। जिसमें वह बताते नजर आ रहे हैं कि, वह बॉलीवुड में इतने सक्रिय क्यों नही थे और कैसे एक पूरा गिरोह बॉलीवुड में उनके खिलाफ काम कर रहा है। कंगना ने अपने ट्वीट में बताया स्टार किड्स पर भी निशाना साधा है। 

कंगना ने नेपो किड्स पर साधा निशाना
उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- “बॉलीवुड के बच्चे प्रतिभा के प्रति जुनूनी होते हुए बड़े होते हैं, उनके माता-पिता उनके हर शब्द/चाल की सराहना करते हैं और वे भी उस झूठ पर विश्वास करना शुरू कर देते हैं, जब तक कि वास्तव में एक प्रतिभाशाली व्यक्ति दिखाई नहीं देता है, उनके चेहरे पर सही तरीके से मारना और बार को ऊंचा उठाना। वे हर उस चीज़ को चुनौती देते हैं जिस पर वे कभी विश्वास करते थे।”

 

उन्होंने आगे लिखा कि- “सच कहूं तो, वे उन लोगों को धमकाते और परेशान करते हैं जिन्हें वे गिफ्टेड मानते हैं, वे 'गैंग अप' करते हैं, एमेडियस इस बारे में एक फिल्म है, मेरी सबसे पसंदीदा फिल्म है।'' ट्विटर पेज सिनेमेनिया द्वारा साझा की गई मूल पोस्ट में लिखा है, “जुलाई 2020 में, जब ARRahman से पूछा गया कि वह अधिक तमिल फिल्में क्यों कर रहे हैं और कई हिंदी फिल्में नहीं कर रहे हैं, तो ऑस्कर विजेता संगीतकार ने जवाब दिया था कि-” मैं नहीं कहता अच्छी फिल्में हैं, लेकिन मुझे लगता है कि बॉलीवुड में एक पूरा गैंग मेरे खिलाफ काम कर रहा है और मेरे बारे में कुछ झूठी अफवाहें फैला रहा है। लोग मुझसे कुछ करने की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन लोगों का एक और गिरोह है जो ऐसा होने से रोक रहा है। यह ठीक है क्योंकि मैं भाग्य में विश्वास करता हूं। मेरा मानना है कि सब कुछ भगवान से आता है।''

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News