मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नया मोड़ः सिर्फ जैकलीन को ही नहीं...सारा, जाह्नवी और भूमि पेडनेकर को भी सुकेश चंद्रशेखर ने दिए थे महंगे गिफ्ट

2/24/2022 11:55:52 AM

मुंबई. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ कुछ समय पहले कुछ पर्सनल तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसके बाद दोनों के रिश्ते को लेकर खूब चर्चा हुई। तस्वीरों के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने थोड़े समय के लिए सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी।

हालांकि अब एक्ट्रेस ने वापसी कर ली है। कुछ महीनों से सुकेश तिहाड़ जेल में बंद है। सुकेश पर सवा दो सौ करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है। खबर थी कि सुकेश ने जैकलीन को 56 लाख का घोड़ा, लाखों रुपए की जूलरी की शॉपिंग और महंगी गाड़ियां उपहार में दी थी। वहीं अब इस मामले में सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर का भी नाम सामने आया है। 


प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच से पता चला है कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन और नोरा फतेही के अलावा तीन और एक्ट्रेसेस को अपना निशाना बनाया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने सारा अली खान, जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर को भी अपने जाल में फंसाने की कोशिश की थी। सुकेश ने इन तीनों एक्ट्रेसेस को भी महंगे गिफ्ट दिए थे। 


बता दें इस मामले में बीते साल श्रद्धा कपूर और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का भी नाम आया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश ने ईडी के सामने स्वीकार किया था कि वह श्रद्धा कपूर को 2015 से जानता है और ड्रग्स केस में एनसीबी से मदद की थी। 

Content Writer

Parminder Kaur