फोर्ब्स इंडिया लिस्ट में 8वें नंबर पर हैं आलिया भट्ट,फिल्मों के अलावा इन चीजों से करती हैं मोटी कमाई

3/15/2020 11:28:09 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट 15 मार्च को अपना 27 बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आलिया ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस ने 'राजी', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' समेत कई हिट फिल्म दी। कुछ ही समय में आलिया ने बी-टाउन इंडस्ट्री में खास जगह बना ली। आलिया इस समय बी-टाउन की सबसे मंहगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। आलिया एक फिल्म का लगभग 17 करोड़ लेती हैं। फिल्मों के अलावा भी आलिया कई जगहों से करोड़ों कमाती हैं। तो चलिए उनके बर्थडे पर जानें उनकी कुल कमाई के बारे में....

PunjabKesari
फोर्ब्स इंडिया 2019 की टॉप 100 सेलेब्रिटी लिस्ट जारी हो गई हैं। इस लिस्ट में आलिया 8वें नंबर पर हैं। बॉलीवुड की बाकी सभी एक्ट्रेसेस में से पहले नंबर पर हैं। फोर्ब्स 2019 की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया  पिछले साल 59.21 करोड़ रुपये की कमाई है। एक्ट्रेस ने 2018 में 58.83 कमाए थे। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस हर फिल्म के लिए अच्छी-खासी फीस भी लेती हैं। फिल्मों के अलावा आलिया भट्ट अपने एक यू-ट्यूब चैनल भी चलाती हैं। यू-ट्यूब चैनल का नाम उनके ही नाम पर है। यू-ट्यूब चैनल पर भी आलिया  के 1.33 मिलियन सब्सक्राइब हैं। हर वीडियो के 30 लाख से 50 लाख व्यूज होते हैं। जाहिर है कि आलिया को यू-ट्यूब चैनल से भी काफी अच्छी कमाई होती है। अपने इस चैनल पर आलिया फिटनेस, किचन के वीडियो सांझा करती रहती हैं।

PunjabKesari 
इसके अलावा कई स्टार्टअप्स में भी पैसे निवेश कर रखे हैं। हाल ही में उन्होंने फैशन टैक स्टार्टअप में अपने पैसे निवेश किए थे। वहीं एक्ट्रेस कई ब्रांड्स के विज्ञापनों के साथ भी जुड़ी हुई हैं। इन ब्रांड्स में लेज, फ्रूटी, उबर ईट्स, फ्लिपकार्ट आदि शामिल है। इन ब्रांड्स से आलिया को अच्छी-खासी कमाई होती है। एक्ट्रेस अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी अच्छे पैसे कमाती हैं।

PunjabKesari
सोशल मीडिया मैनेजमेंट कंपनी हॉपर्स HQ ने इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2019 जारी की थी। इस से पता चलता है कि एक बॉलीवुड सितारे अपनी एक पोस्ट के कितने पैसे लेते हैं। इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2019 की रिपोर्ट के अनुसार आलिया भट्ट इंस्टाग्राम के प्रति पोस्ट के लिए वह एक करोड़  लेती हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि आलिया भट्ट हाईवे, टू स्टेट्स, हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया, उड़ता पंजाब, डियर जिंदगी, और राजी जैसी कई शानदार फिल्में दी हैं। वहीं आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र', आदित्य राॅय कपूर के साथ 'सड़क 2' और 'RRR' जैसी फिल्मों में दिखेंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News