ऋतिक-सबा ही नहीं सुजैन-अर्सनल गोनी भी रचाएंगे शादी,दोनों बच्चों के साथ शामिल होंगे एक्टर!

8/7/2022 10:06:40 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान तलाक के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। जहां ऋतिक रोशन इन दिनों सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों की शादी की खबरें भी कई बार सामने आ चुकी हैं। वहीं सुजैन एक्टर अली गोनी के भाई अर्सनल गोनी को डेट कर रही हैं। सुजैन और अर्सलान अक्सर एक-दूसरे के साथ अलग-अलग जगह स्पॉट किए जाते रहे हैं।

हाल ही में यह कपल छुट्टियां मनाते भी नजर आया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। इसी बीच अब इस कपल से जुड़ी एक और खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान जल्द ही अर्सलान गोनी संग शादी कर सकती हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक सोर्स ने कहा-'सुजैन और अर्सलान काफी मैच्योर है और वह जानते हैं कि उन्हें अपनी बाकी की जिंदगी एक साथ बितानी है और इसलिए वह शादी करना चाहते हैं। सुजैन ने भी अपनी दूसरी शादी करने पर अब गंभीरता से विचार किया है।अगर यह कपल शादी करता है तो यह बेहद साधारण तरीके से की जाएगी। इसमें कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं होगा बल्कि यह सिंपल शादी होगी।'

 सुजैन और अर्सलान की शादी से पहले ऋतिक और सबा आजाद की शादी की चर्चा भी जोरों पर थी। सोर्स ने बताया-'ऐसी चर्चा थी कि ऋतिक रोशन अपनी लेडीलव सबा आजाद के साथ शादी करने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कपल ने यह तय नहीं किया है कि वह शादी करना चाहते हैं या फिर नहीं। लेकिन यह तय है कि सुजैन अपने बॉयफ्रेंड संग शादी करेंगी, हालांकि अभी डेट बता पाना मुश्किल है।'

बता दें कि ऋतिक रोशन और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान ने साल 2000 में एक-दूसरे के साथ शादी रचाई थी। दोनों बी-टाउन के प्यारे कपल्स में से एक थे हालांकि दोनों का यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं सका और दोनों ने साल 2013 में तलाक ले लिया था। तलाक के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं। सुजैन खान ऋतिक रोशन दोनों मिलकर मॉर्डन पैरेंटिंग के जरिए अपने बच्चों का पालन पोषण कर रही हैं। ऋतिक और सुजैन एक-दूसरे को खूब सपोर्ट करते हैं। 

Content Writer

Smita Sharma