Winner Prediction: आसिम-सिद्धार्थ नहीं, शहनाज-रश्मि बन सकती हैं 'बिग बाॅस' विनर

1/25/2020 12:51:39 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के घर के अंदर 114 दिनों में हर कंटेस्टेंट का असल रूप देखने को मिला। शो अब अपने अंतिम पड़ाव में हैं। अब हिग बाॅस के घर में 9 सदस्य अर्थात् सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल,आसिम रियाज, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और दो वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी विशाल आदित्य सिंह और शेफाली जरीवाला जो चार महीने से घर के अंदर हैं। बिग बॉस को पहले ही 5 हफ्ते का एक्सटेंशन मिल चुका है, अब शो का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को हैं। जानकारी के लिए बता दें कि पहले ये रियालिटी शो जनवरी में खत्म होने वाला था। 


इस सीजन में, सिद्धार्थ, आसिम, रश्मि और शहनाज सबसे लोकप्रिय चेहरे बने। शो में अक्सर इन सबके बीच मतभेद देखा गया। शो की शुरुआथ में जहां सिद्धार्थ और आसिम के बीच गहरी दोस्ती दिखी।

वहीं शो के दूसरे पड़ाव में दोनों एक-दूसरे की जान के दुश्मन बन गए। दोनों की लड़ाई सुर्खियों में रहीं। वहीं इन दोनों के अलावा घर के दो सदस्य  रश्मि और शहनाज ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई। 

रश्मि जो कुछ दिनों के लिए शो से दूर थी और फिर बाद में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में वापस आई। शो में दोबारा एंट्री करने के बाद उनमें काफी चेज देखने को मिला। घर में उनके ग्राफ में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला।

बाॅयफ्रेंड और बिग बॉस 13 के सदस्यों के साथ उनका रिश्ता एक टॉकिंग प्वाइंट बन गया। रश्मि ने अपने डेयरिंग प्वाइंट ऑफ व्यू से लोगों के दिमाग में खास जगह दी। 

शहनाज कौर गिल

वहीं शहनाज की बात करें तो शो की शुरुआत में उनकी सिद्धार्थ और आसिम की दोस्ती को काफी पसंद किया गया। तीनों बाॅन्डिंग बेहद ही खास थी। उसका चुलबुलापन उन्हें और भी खास बनाता है। शहनाज ने घर में इंटरटेरमेंट का तड़का लगाया।

वह मेहमानों की पसंदीदा भी रही हैं। हाल ही में, कार्तिक आर्यन ने शहनाज से प्रभावित होकर एक तस्वीर पोस्ट भी की थी।

वहीं शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती और उनकी नोक-झोंक को भी फैंस ने काफी पसंद किया। फैंस उन्हें सिडनाज नाम दिया है। 

वहीं 'बिग बॉस 13' के घर के अंदर तनावपूर्ण माहौल के साथ शहनाज और रश्मि के बेहतरीन मौके हैं। फैंस रश्मि, सिद्धार्थ, शहनाज और आसिम को टाॅप 4 में देखते हैं। वहीं बिग बाॅस की पूरी जर्नी की बात करें तो रश्मि और शहनाज के जीतने के काफी चांस हैं। खैर बिग बाॅस 13 की ट्राॅफी कौन अपने नाम करेगा ये तो 15 फरवरी को ही पता चलेगा पर इन चारों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है। 

Smita Sharma