पापा संजय खान की बर्थडे पार्टी में सुजैन खान के रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड की No Entry! एक्स दामाद ऋतिक को गले लगाए दिखे बॉलीवुड के ''टीपू सुल्तान''

1/4/2022 1:55:47 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान की राहें चाहें अलग हो गई हैं लेकिन आज भी दोनों को एक-दूसरे के साथ कई जगहों पर देखा जाता है। कपल आज भी एक दूसरे की फैमिली के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

PunjabKesari

हाल ही में ऋतिक अपने एक्स ससुर यानि दिग्गज एक्टर संजय खान की 81वें बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंची। इस दौरान संजय खान की एक्स दामाद संग जबरदस्त बाॅन्डिंग दिखीं।

PunjabKesari

हालांकि जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था  सुजैन के कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी इस पार्टी में ना आना। हालांकि उन्होंने सुजैन द्वारा शेयर किए वीडियो में कमेंट जरूर किया है।  इस बर्थडे पार्टी की तस्वीरें अब इंस्टा अकाउंट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

पार्टी में ऋतिक का अपने एक्स ससुर संजय खान के साथ जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली। इस दौरान दोनों को एक दूसरे के गले मिलते हुए देखा गया। संजय खान ही नहीं ऋतिक ने फराह खान अली, जायेद खान और अपने बच्चों के साथ भी जमकर पोज दिए। 

PunjabKesari

सुज़ैन खान ने भी अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरों का कालोज बनाकर एक रील शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिका-हैप्पी बर्थडे पापा..जीवन के सभी पाठों के लिए जो आपने हम सभी को सिखाए.. हमारी ताकत और हमारी आंतरिक आवाज होने के लिए धन्यवाद ... आपको बहुत बहुत प्यार"

PunjabKesari


काम की बात करें तो ऋतिक जल्द ही विक्रम वेधा की फिल्म फाइटर में दिखेंगे। इसमें उनके साथ सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

पर्सनल लाइफ की बात करें तो ऋतिक रोशन  और सुजैन खान  ने साल 2000 में शादी की थी लेकिन रिश्ते ठीक नहीं होने के कारण उन्होंने साल 2013 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया। कपल के दो बेटे हैं रिधान रोशन और रिहान रोशन। वहीं इन दिनों सुजैन का नाम अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी के साथ जुड़ रहा है हालांकि दोनों एक-दूसरे को अपना खास दोस्त बताते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News