अब 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग में जुड़ा नोरा फतेही के जीजा का नाम, सुकेश ने गिफ्ट की थी बीएमडब्ल्यू कार

9/18/2022 8:27:34 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को हाल ही में  200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने तलब किया गया था। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की तरह ही उनसे भी पिंकी ईरानी के सामने बैठाकर पूछताछ की गई। EOW ने गुरुवार को 6 घंटे पूछताछ की।  वहीं अब इस मामले में नोरा के जीजा का नाम भी सामने आया है। ऐसे में नोरा के जीजा महबूब उर्फ बॉबी खान से भी पूछताछ की गई है,जिसमें पता चला है कि बॉबी खान को सुकेश से 65 लाख की BMW गिफ्ट में मिली थी।

पुलिस को दिए अपने बयान में नोरा फतेही ने बताया कि वह सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी लीना मारिया के एक चैरिटी कार्यक्रम में शामिल हुईं थीं जिसके बाद सुकेश ने नोरा फतेही को बीएमडब्ल्यू कार देने की बात की थी।

उनके पास पहले से कार थी और इसलिए उन्होंने इसके लिए मना कर दिया था लेकिन अब जांच में सामने आया है कि सुकेश ने तकरीबन 65 लाख की कीमत वाली बीएमडब्ल्यू कार नोरा फतेही के जीजा बॉबी को गिफ्ट में दी।

जब सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को BMW देने की बात की थी। इसके बाद एक्ट्रेस पास शेखर नाम का एक शख्स डीलिंग के लिए पहुंचा था जिसे नोरा ने अपने जीजा बॉबी का नंबर उसे दे दिया और बता दिया कि उन्हें बीएमडब्ल्यू की जरूरत नहीं है इसलिए बॉबी को कार की पेशकश की गई। जानकारी के मुताबिक कार बॉबी के नाम पर पंजीकृत पाई गई है।

पूछताछ में नोरा फतेही का कहना है कि वह पिंकी ईरानी या फिर सुकेश चंद्रशेखर के कभी नहीं मिलीं। इससे पहले उन्होंने यह भी बताया था कि उन्हें सुकेश के आपराधिक प्रवृत्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। जब नोरा शक हुआ कि कुछ गड़बड़ है तो उन्होंने खुद को अलग कर लिया।

 

नोरा से EOW की यह पांचवीं पूछताछ थी। EOW की टीम चार अन्य एक्ट्रेसेस- निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल से भी पूछताछ कर सकती है। इन सबने तिहाड़ जेल में सुकेश से मुलाकात की थी।

 

Content Writer

Smita Sharma