नोरा फतेही विद कॉन अबू धाबी में इंटरनेशनल सेंसेशन निक जोनस के साथ इस 3 दिसंबर करेंगी परफॉर्म

11/30/2021 9:08:51 PM

नोरा फतेही विद कॉन अबू धाबी में इंटरनेशनल सेंसेशन निक जोनस के साथ इस 3 दिसंबर करेंगी परफॉर्म


बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती ही नहीं बल्कि किलर डांस मूव्स से लेकर एक्टिंग तक से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही, जल्द ही इंटरनेशनल मंच पर सभी का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। जी हां! नोरा बॉलीवुड की एकमात्र सेलेब हैं, जो इंटरनेशनल सेंसेशन निक जोनस और केहलानी के साथ अबु धाबी में जलवे बिखेरने वाली हैं।

अब तक कई आइकॉनिक स्पेशल नंबर्स पर परफॉर्म करने वाली नोरा फतेही इंटरनेशनल इवेंट पर अपनी अदा और स्टाइल के साथ अपने कुछ सबसे पॉपुलर चार्टबस्टर्स पर दिलकश मूव्स दिखाएंगी। हालांकि, यह कहना गलत नहीं होगा कि उनके द्वारा किए गए सभी गाने एक से बढ़कर एक रहे हैं, जिनमें उनके अनोखे अंदाज ने उन्हें और भी खास बनाया है। हाल ही में एक्ट्रेस को सत्यमेव जयते 2 के गाने 'कुसु कुसु' के लिए फैंस और दुनिया भर के व्यूअर द्वारा खूब प्यार मिला है।

इससे पहले भी नोरा फतेही इंटरनेशनल लेवल पर बॉलीवुड का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। नोरा ने पेरिस में ल'ओलंपिया ब्रूनो कोक्वेट्रिक्स में अरेबिक और इंडियन डांस और सिंगिंग परफॉर्मेंस के साथ इतिहास रचा था। इतना ही नहीं, टैलेंटेड एक्ट्रेस नोरा फतेही बॉलीवुड की एकमात्र सेलेब हैं, जिन्होंने प्रतिष्ठित स्थल ओलंपिया में अपनी परफॉर्मेंस दी थी।

इंडस्ट्री में एक अलग जगह रखने वाली नोरा फतेही अपनी एक के बाद एक मिलने वाली उपलब्धि के साथ बतौर ग्लोबल आइकॉन अपनी दुनिया भर में एक अलग पहचान बना रही हैं। इस तरह से नोरा ने अपनी टोपी में एक और उपलब्धि जोड़ ली है। 

वर्क फ्रंट पर नोरा को इस साल दो बड़ी फिल्मों 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' और हाल ही में रिलीज हुई जॉन अब्राहम स्टारर 'सत्यमेव जयते 2' में देखा गया है। 'भुज' में जहां एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है, वहीं 'सत्यमेव जयते 2' में उनके द्वारा 'कुसु कुसु' के स्पेशल नंबर पर की गई परफॉर्मेंस अभी भी सभी के सिर चढ़ कर बोल रही है। तो इस 3 दिसंबर होने वाले इवेंट में आप नोरा को उनकी हार्डी संधू के साथ किए गए म्यूजिक वीडियो 'नाह' (2017) से लेकर 'सत्यमेव जयते 2' के 'कुसु कुसु' (2021) तक कौन से गाने पर परफॉर्म करते देखने के लिए उत्साहित हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Dishant Kumar


Recommended News

Related News