200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सरकारी गवाह बनेंगी नोरा फतेही, जब्त होंगे ठग सुकेश से मिले तोहफे

12/25/2021 11:45:10 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही पिछले कई दिनों से ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग  मामले में विवादों में घिरी दिखाई दे रही हैं। इस मामले में आए दिन नई जानकारियां सामने आ रही हैं। वहीं अब इस केस में एक नया मोड़ आया है। इस मामले में जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ नोरा फतेही सरकारी गवाह बन गई हैं। ED इस मामले में नोरा से पहले ही पूछताछ कर चुका है।


ईडी ने नोरा फतेही को गवाह नंबर 45 बनाया है। ऐसे में इस मामले में नोरा के सरकारी गवाह बनने से सुकेश चंद्रशेखर की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती दिखाई दे रही हैं। 


रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 सेक्शन 50(2) और 50(3) के तहत नोरा का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया है, जिसमें उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया।


रिपोर्ट्स के अनुसार, सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस के अलावा नोरा को भी महंगे गिफ्ट और लग्जरी आइटम दिए थे। अब एजेंसी जल्द ही ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा जैकलीन और नोरा को दिए गए तोहफों को जब्त कर सकती है।


वहीं अन्य एक सूत्र ने बताया कि नोरा फतेही ने पूछताछ के दौरान कहा कि अधिकारी सुकेश चंद्रशेखर द्वारा गिफ्ट में दी गई बीएमडब्ल्यू कार जब्त करने के लिए स्वतंत्र हैं।
सुकेश की पत्नी लीना पॉल के चेन्नई में हुए एक इवेंट को अटैंड करने के बदले में नोरा फतेही को एक बीएमडब्ल्यू कार और एक आईफोन गिफ्ट किए गए थे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News