ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नोरा का किलर अंदाज, तस्वीरों और वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

1/4/2021 11:56:43 AM

मुंबई. एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने लुक्स के कारण चर्चा में बनी रहती है। नोरा ने नए साल का स्वागत खास अंदाज में किया है। नोरा ने नए साल के खास मौके पर किलर फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें और वीडियो नोरा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों और वीडियो में नोरा ट्रांसपेरेंट लॉन्ग ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नोरा की टोड बॉडी साफ नजर आ रही है।

PunjabKesari

वीडियो में बियॉन्से और जय जे का गाना 'क्रेजी इन लव' बज रहा है। जिस पर नोरा किलर अंदाज में पोज दे रही है। नोरा की इन तस्वीरों और वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। फैंस इन तस्वीरों और वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और एक्ट्रेस के लुक की तारीफ कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

काम की बात करें तो नोरा ने साल 2014 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस बिग बॉस 9 में नजर आई। नोरा ने दिलबर, साकी-साकी, कमरिया और गर्मी गानों पर डांस कर सबका दिल जीता।

PunjabKesari

इसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म 'भारत' और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में काम किया। हाल ही में नोरा ने गुरु रंधावा के गाने नाच मेरी रानी पर डांस किया है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। अब एक्ट्रेस फिल्म 'भुज' में नजर आने वाली है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News