''भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया'' में परिणीति की जगह शामिल हुई ये एक्ट्रेस, जासूस की भूमिका में आएंगी नजर

1/4/2020 12:51:01 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। हाल ही में सुपरस्टार अजय देवगन इंडियन एयर फ़ोर्स के स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक के लुक में पहली बार सामने आए। शुरू में परिणीति चोपड़ा भी इस फिल्म का हिस्सा थीं, लेकिन बिजी शिड्यूल की वजह से उन्हें इस प्रोजेक्ट से बाहर होना पड़ा। मेकर्स परिणीति का सब्स्टीट्यूट ढूंढ रहे थे, खबर है कि इस रोल के लिए 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही को फाइनल कर लिया है।  
फिल्म में जासूस के कैरेक्टर के लिए नोरा फतेही को फाइनल किया गया है। नोरा हाल ही में बोर्ड में शामिल हुईं और टीम के साथ मिलकर काम कर रही है। ऐसा कहा जाता है कि वह डायरेक्टर अभिषेक दुधैया के साथ वर्कशॉप में भी हिस्सा ले रही हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के सोर्स से पता चला, “उन्होंने डायरेक्टर के साथ अपनी भूमिका के लिए कार्यशालाओं में भाग लेना शुरू कर दिया है, जिसमें वह जासूस की बॉडी लैंग्वेज समझने की कोशिश कर रही हैं। वह 12 जनवरी के बाद शूटिंग शुरू करेगी, युद्ध के नाटक के 15 दिन के आखिरी शेड्यूल के हिस्से के रूप में। ”हालांकि, इसके बारे में अभी ऑफिसियल अनाउंसमेंट होना बाकी है।

परिणीति के फिल्म से बाहर होने की अफवाहें नवंबर 2019 में आ गईं। उनके साथ डेट्स के इश्यू थे। वह इस प्रोजेक्ट में काम करने के लिए काफी एक्साइटेड थीं, लेकिन पहले से दिए हुए कमिटमेंट को देखते हुए, वह इस फिल्म के लिए डेट्स नहीं निकाल पा रही थीं।

Edited By

Akash sikarwar