ट्रांसपेरेंट टॉप में स्टनिंग दिखीं नोरा फतेही,रकुल प्रीत के हाॅट लुक ने फैंस को बनाया दीवाना

12/25/2019 12:13:23 PM

मुंबई: बी-टाउन में आए दिन पार्टी होती रहती हैं। इन पार्टीज में स्टार्स का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिलता है। बीती रात एक बार फिर इन स्टार्स का दिलकश अंदाज देखने को मिला। बीती रात डायरेक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान की स्टार्स ने शिरकत की।

पार्टी में नोरा फतेही और रकुल प्रीत सिंह के लुक्स से फैंस को अपना दीवाना बनाया। पार्टी में नोरा ब्लैक ट्रांसपेरेंट टाॅप और मैचिंग ब्लैक जींस में ग्लैमरस दिखीं। मिनिमल मेकअप, हाफ टाई हेयर और पिंक लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

इस दौरान उन्होने ब्लैक शूज पेयर किए थे। मीडिया के सामने नोरा ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

वहीं दूसरी तरफ रकुल के लुक की बात करें तो वह ब्लैक नाॅटेड शर्ट में बेहद हाॅट दिखीं। शाॅर्ट हेयर, सटबल मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। फुटविअर की बात करें तो उन्होंने ब्लैक शूज पेयर किए थे। 

हसीनाओं की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल जल्द ही फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ काजल अग्रवाल और कमल हसन समेत कई स्टार्स हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हो रही हैं। वहीं नोरा की बात करें तो वह  वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में नजर आएंगी। फिल्म 22 जनवरी को रिलीज हो रही हैं। 
 

Smita Sharma