हाय गर्मी! सिल्वर बॉडीकोन ड्रेस में ''दिलबर्ल गर्ल'' ने दिखाई कातिलाना अदाएं, तस्वीरें देख फैंस ने भरी आहें

4/3/2021 2:56:23 PM

मुंबई: 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही कमाल की डांसर तो है ही पर इसके साथ-साथ उनका  फैशन सेंस भी हमेशा लाइमलाइट चुरा लेता है। इवेंट से लेकर एयरपोर्ट तक नोरा का हर लुक सुर्खियों में रहता है। हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

नोरा की इन तस्वीरों को देख फैंस के मुंह से बस हाए गर्मी जैसे शब्द निकल रहे हैं। लुक की बात करें तो नोरा सिल्वर कलर के शिमिरी ड्रेस में नजर आ रही हैं। मेकअप और एक्सेसरीज की बात करें तो एक्ट्रेस ने बॉडी कोन ड्रेस के साथ बालों को मेसी वेट लुक देते हुए लाइट मेकअप किया है।

PunjabKesari

इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट इयरिंग्स कैरी किए हैं कैमरे के सामने वह कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। नोरा की हर तस्वीर देख फैंस आहें भर रहे हैं। फैंस नोरा की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो नोरा हाल ही में म्यूजिक वीडियो छोड़ देगें हाल ही में रिलीज हुआ है। इस साॅन्ग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म की बात करें तो नोरा फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगी। इस फिल्म में नोरा एक जासूस की भूमिका में हैं।

PunjabKesari

 फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन मुख्य रोल में हैं।यह फिल्म गुजरात के कच्छ जिले के एक गांव की 300 महिलाओं की कहानी को दिखाता है, जिन्होंने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान अहम भूमिका निभाई थी। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News