200 करोड़ वसूली मामले में 7 घंटे तक हुईं नोरा फतेही से पूछताछ, ठग सुकेश से गिफ्ट में ली थी महंगी कार

9/3/2022 11:45:44 AM


मुंबई: बाॅलीवुड की 'दिलबर गर्ल' यानि एक्ट्रेस नोरा फतेही एक बार फिर 200 करोड़ वसूली मामले में घिर गईं हैं। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने आरोपी सुकेश चंद्रशेखर मामले में शुक्रवार को फिल्म नोरा फतेही से पूछताछ की। ठगी केस में नोरा फतेही से करीब 7 घंटे तक पूछताछ की और 50 से ज्यादा सवाल पूछे। 

ईओडब्ल्यू के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि फिल्म अभिनेत्री नोरा दोपहर करीब 12 बजे ईओडब्ल्यू के कार्यालय पहुंची। शुक्रवार शाम सात बजे तक उनसे पूछताछ की गई। संयुक्त पुलिस आयुक्त छाया शर्मा के नेतृत्व में छह से ज्यादा पुलिस अधिकारियों की टीम ने अभिनेत्री से 50 से ज्यादा सवाल पूछे। 


ईडी ने नोरा फतेही को बनाया था गवाह

रिपोर्ट के मुताबिक नोरा ने सुकेश से बातचीत और मुलाकात की बात स्वीकार करते हुए बताया कि उसने सुकेश से सिर्फ एक कार गिफ्ट में ली थी। इसके अलावा कुछ नहीं लिया। सुकेश ने उसे एक कार्यक्रम में जाने के लिए महंगी कार दी थी। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में नोरा फतेही की ज्यादा भूमिका सामने नहीं आ रही है। ईडी ने इस मामले में उन्हें गवाह बना लिया था।


गौरतलब है कि 200 करोड़ से अधिक की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही, जैकलीन  फर्नांडीज व लीना मारिया पाल पर करोड़ रुपयए खर्च किए। आरोपी ने उनको करोड़ों रुपए के गिफ्ट दिए। इस मामले में दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू ने सबसे पहले मामला दर्ज किया था। इसके बाद ईडी ने मनी लॉड्रिंग के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जैकलीन व नोरा समेत अन्य से पूछताछ के बाद आरोपपत्र दायर किया। दिल्ली पुलिस लीना को आरोपी बना चुकी है। ऐसे में अब दिल्ली पुलिस  नोरा फतेही व जैकलीन से पूछताछ कर साक्ष्य जुटाने की कोशिश कर रही है। अब देखना है कि इस मामले में नोरा फतेही की मुसीबतें बढ़ती हैं या कम होती हैं। 

Content Writer

Smita Sharma