लाइव डांस परफॉर्मेंस के दौरान उड़ी नोरा फतेही की ड्रेस,अंडरगारमेंट्स दिखे तो शर्म से पानी-पानी हुई ''दिलबर गर्ल''

1/28/2022 1:45:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की दिलबर गर्ल यानि एक्ट्रेस नोरा फतेही की गिनती बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनका हर अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है। कई बार  खुद को ग्लैमरस दिखाने के चक्कर में नोरा फतेही ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ जाता है।

एक बार ऐसा ही कुछ तब देखने को मिला था जब नोरा फतेही पब्लिक के सामने लाइव परफॉर्म दे रही थीं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही के इर्द गिर्द लोग खड़े हैं और वह बीच में डांस कर रही हैं।

नोरा फतेही अपने गजब के मूव्स दिखा रही हैं जिनसे नजरें हटाना दर्शकों के लिए मुश्किल हो गया था। डांस करते-करते कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी। दरअसल, लाइव डांस परफॉर्मेंस के दौरान नोरा फतेही ने नीले रंग की वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी। इस ड्रेस के साइड में एक स्टाइलिश कट था। 

घेर में लगे कट की वजह से नोरा Oops Moment की चपेट में आ गई थीं।  डांस करते हुए वो गोल घूमीं और स्टाइलिश ड्रेस उड़ने लगी। इसी दौरान नोरा के अंडरगार्मेंट्स कैमरे में कैद हो गए। हालांकि नोरा ने अपनी ड्रेस को बहुत संभालने की कोशिश की लेकिन तब तक वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी थीं।

नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद कई गानों में नोरा डांस करती हुई नजर आईं। नोरा का दिलबर और गर्मी सॉन्ग खूब पसंद किया गया। हाल ही नोरा गुरु रंधावा के साथ साॅन्ग डांस मेरी रानी में नजर आईं थीं। फिल्मों की बात करें तो नोरा भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया में आखिरी बार दिखीं थीं। 

Content Writer

Smita Sharma