Video: इवेंट में OOPS moment का शिकार हुईं नोरा फतेही, यूजर्स बोले- ''इतने छोटे कपड़े पहनते ही क्यों हो''

8/28/2019 1:35:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड हसीनाएं अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कई बार ये एक्ट्रेसेस अपनी छोटी ड्रेसेस की वजह से ऊप्स मूमेंट का शिकार भी हो जाती है। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस नोरा फतेही के साथ भी हुआ।

दरअसल, नोरा हाल ही में एक्टर विक्की कौशल के साथ अपनी अपकमिंग साॅन्ग 'पछताओगे' की एक कॉन्फ्रेंस में पहुंची थी।

 

इस कॉन्फ्रेंस में पहुंची नौरा और विक्की के बीच कमाल की केमेस्ट्री नजर आई हालांकि इस सब के बीच नोरा वॉर्डरोब मिसफंक्शनका शिकार हो गईं।

इवेंट में नोरा बेबी पिंक कलर की शॉर्ट वन पीस आउटफिट में पहुंची। इवेंट में नोरा और विक्की ने स्टेज पर एक छोटी सी डांस परफॉर्मेंस दी। इसी दौरान नोरा ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं हालांकि नोरा ने समय रहते खुद को संभाल लिया।

इस दौरान का ये वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर कमेंट पर भी र रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-'इतनी छोटी ड्रेस पहनते ही क्यों हो। 


फैंस को पसंद आई दोनों की केमेस्ट्री

बता दें कि लोगों को नोरा और विक्की का ये गाना काफी पसंद आया। इस गाने को यूट्यूब पर 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने में नोरा फतेही और विक्की कौशल पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आए हैं। इस गाने के बोल और संगीत पंजाबी लेखक जानी ने लिखे हैं। इसे सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया है। 


 

View this post on Instagram

Nora Fatehi’s OOPS moment as she dances with Vicky Kaushal #norafatehi #vickykaushal #bollywood #bollywoodstyle #paparazzi #mumbai #bollywoodactress #bollywoodcelebs #bollywoodupdate #bollywoodnews #celebsvideos #tadkabollywood #punjabkesari

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_) on

Smita Sharma