स्क्रीनिंग में ''मरजावां'' के डायरेक्टर संग नोरा की बाॅन्डिंग, स्किनफिट ड्रेस में दिखाया किलर फिगर

11/15/2019 11:30:55 AM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुलप्रीत सिंह, तारा सुतारिया और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म 'मरजावां' आज रिलीज हो गई है। वीरवार रात इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में बाॅलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की।

लेकिन सारी लाइमलाइट इंडस्ट्री की 'दिलबर गर्ल' यानि नोरा फतेही ने छीन ली। स्क्रीनिंग में नोरा का बोल्ड लुक देखने को मिला।

लुक की बात करें तो नोरा ब्लैक कलर स्किनफट ड्रेस में दिखीं। इस ड्रेस में वह अपना किलर फिगर फ्लाॅन्ट करती नजर आ रही हैं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, नोरा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

फुटविअर की बात करें तो उन्होंने ब्लैक हील्स पेयर की थीं। नोरा ने फिल्म मरजावां के डायरेक्टर मिलाप जावेरी के साथ जमकर पोज दिए।

बता दें कि इस फिल्म में नोरा का एक आइटम नंबर भी है। नोरा ने साॅन्ग 'एक तो कम जिंदगानी' में अपने हाॅट मूव्स से फैंस को दीवाना बनाया था। इस गाने को काफी पसंद किया गया था। 

नोरा इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन डांसिंग स्किल्स के लिए जानी जाती हैं। 'ओ साकी साकी','दिलबर', पछताओगे जैसी बैक टू बैक हिट नंबर्स देने के बाद एक्ट्रेस 'एक तो कम जिंदगानी' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें नोरा ज्लद ही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल रिलीज हो रही है। 

 

Smita Sharma