In Pics: ब्लू लेदर आउटफिट में नोरा फतेही ने दिखाया स्टाइलिश लुक,खूब वायरल हो रही ये तस्वीरें

7/17/2021 3:45:09 PM

मुंबई: 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही अक्सर अपने फैशन सेंस लोगों को दिल चुरी लेती हैं।  इवेंट से लेकर एयरपोर्ट तक नोरा का हर लुक सुर्खियों में रहता है। नोरा की तुलना हाॅलीवुड माॅडल किम कार्दशियन कहते हैं। हाल ही में नोरा ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में नोहा ब्लू लेदर शाॅर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। मेकअप और एक्सेसरीज की बात करें तो एक्ट्रेस ने ड्रेस के साथ बालों को ओपन रखते हुए व्हाइट राउंड ईयरिंग, रेड डार्क लिप शेड से लुक को पूरा किया है।

नोरा का ये स्टाइल देख फैंस दंग रह गए है।  नोरा की हर तस्वीर देख फैंस आहें भर रहे हैं। फैंस नोरा की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 


24 हजार की है ड्रेस 

इस ड्रेस के सामने आते ही इसका मार्केट प्राइस भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये ड्रेस आपको 24 हजार है।

इससे पहले नोरा ने ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इस  आउटफिट में नोरा परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। नोरा ने लुक को सिल्वर रिंग, ब्रेसलेट और सिल्वर हाफ-हूप इयररिंग्स से कंप्लीट किया है।  काम की बात करें तो नोरा फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगी। इस फिल्म में नोरा एक जासूस की भूमिका में हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन मुख्य रोल में हैं। यह फिल्म 13 अगस्त को रिलीज हो रही है। 


 

Content Writer

Smita Sharma