फैशन का है ये जलवा: क्रॉप टॉप..टाइट फिटेड स्कर्ट.. एयरपोर्ट पर ''दिलबर गर्ल'' नोरा का किलर लुक देख फैंस ने थाम लिया दिल

4/27/2022 9:16:04 AM

मुंबई: इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं जिन्हें देख ऐसा लगता है कि फैशन खुद उनके साथ  रहना चाहता है। इस लिस्ट में दिलबर गर्ल यानि एक्ट्रेस नोरा फतेही का नाम भी शामिल है। नोरा फतेही बी-टाउन में खुद को नए फैशन आइकन के रूप में स्थापित कर रही हैं। हसीना को स्टाइल में रहने के लिए किसी खास मौके का इंतजार नहीं करतीं बल्कि उनकी हर लुक की कमाल का होता है।

PunjabKesari

फिर चाहे नोरा घर का सामान खरीदने बाहर निकलीं हो या फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हों उनका लुक हमेशा ही हाॅट टाॅपिक बन जाता है। हाल ही में नोरा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिला।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो नोरा ब्लैक कलर का टाइट फिटेड स्कर्ट और क्रॉप टॉप में बेहद हाॅट लगी। उनके इस आउटफिट में पर व्हाइट एंड ग्रीन कलर के फूल छपे थे।  इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक शेड्स लगाए थे जो  जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे थे।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, न्यूड शेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बनी रहे हैं। एयरपोर्ट पर नोरा का ये किलर लुक हर किसी के होश उड़ा रहा था। फैंस नोरा की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा इन दिनों कलर्स के डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर' में बतौर जज नज़र आ रही हैं शो में उनके साथ नीतू कपूर और कोरियोग्राफर मर्जी भी हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News