नोरा फतेही की लेटेस्ट फोटोशूट तस्वीरें हुईं वायरल, स्काई ब्लू ऑउटफिट में दिखीं खूबसूरत

1/13/2020 6:20:19 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अपनी बेहतरीन डांसिंग स्टाइल के लिए फेमस नोरा फतेही फिलहाल रेमो डिसूजा की अपकमिंग डांस फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस ने प्रमोशन के लिए एक डैजलिंग पैंटसूट पहन रखा था। इससे पहले उन्होंने अपना फोटोशूट कराया। 

इन फोटोज में नोरा ने एक व्हाइट क्रॉप टॉप पहन रखा है। जिसे उन्होंने स्काई ब्ल्यू पैंट और ब्लेज़र के साथ पेयर किया था। वह फंकी इमिटेशन ज्वैलरी के साथ अक्सेसराइज हुई। एक्ट्रेस हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं।


नोरा ने बताया कि 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' उनके लिए काफी इम्पोर्टेन्ट है।

एक इंटरव्यू में, उन्होंने कहा, "यह एक बहुत बड़ी फिल्म है और इसमें मेरी बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका है। सबसे बड़ी बात, दर्शकों को एक ही समय में मेरा डांस और एक्टिंग देखने का अवसर मिला है। मैं इस फिल्म में बहुत अलग डांस कर रही हूं, जो मैंने पहले कभी नहीं किया है। फिल्म में बहुत सारे ऐसे एलिमेंट हैं जो मेरे लिए और दर्शकों के लिए नए होंगे और मुझे विश्वास है कि यह मेरे करियर को आगे बढ़ाने में मदद देगी।"

फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है। यह कंगना रनौत की स्पोर्ट्स-ड्रामा 'पंगा' के साथ क्लैश कर रही है। इसमें ऋचा चड्ढा, जस्सी गिल, नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिका में हैं। 

Edited By

Akash sikarwar