3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं नोरा फतेही का बेले डांस वीडियो

3/23/2018 4:45:15 PM

मुंबई: टीवी रियालिटी शो बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट नोरा फतेही एक बेहतरीन बेले डांसर हैं। उन्होंने अपनी कातिलाना अंदाओं से सबको अपनी दीवाना बनाया हुआ है।

हाल ही में नोरा बेंगलुरु में हुए मिस इंडिया फेमिना दीवा अवॉर्ड्स में शामिल हुई थी, जहां उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस दिया। इस परफॉर्मेंस का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनके डांस मूव्स देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 

खबरों की मानें तो इस सोलो परफॉर्मेंस के लिए उन्होंने बिल्कुल भी प्रैक्टिस नहीं की थी। 15 घंटे पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख 90 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है।

नोरा की असली पॉपुलैरिटी फिल्म "बाहुबली" के गाने ‘मनोहरी’ में बेहतरीन परफॉर्मेंस की वजह से हुई थी। इस गाने में उन्होंने जबरदस्त डांस किया और उनकी और प्रभास की कैमिस्ट्री भी देखने लायक थी। 

बता दें कि नोरा अक्सर सोशल साइट पर अपनी बैली डांस की वीडियो फैंस के साथ शेयर करतीं रहतीं है जिसको लोग काफी पसंद भी करते हैं। उनको अब तक तेलुगु फिल्म टेंपर, बाहुबली और किक 2 की वजह से पॉपुलैरिटी मिली है। यहां तक कि वे मलयालम फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्हें लेकर दिलचस्प बात यह है कि वे इंग्लिश, हिंदी, फ्रेंच और अरेबिक भाषाएं बोल लेती हैं।

 

Punjab Kesari