3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं नोरा फतेही का बेले डांस वीडियो

3/23/2018 4:45:15 PM

मुंबई: टीवी रियालिटी शो बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट नोरा फतेही एक बेहतरीन बेले डांसर हैं। उन्होंने अपनी कातिलाना अंदाओं से सबको अपनी दीवाना बनाया हुआ है।

PunjabKesari

हाल ही में नोरा बेंगलुरु में हुए मिस इंडिया फेमिना दीवा अवॉर्ड्स में शामिल हुई थी, जहां उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस दिया। इस परफॉर्मेंस का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनके डांस मूव्स देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो इस सोलो परफॉर्मेंस के लिए उन्होंने बिल्कुल भी प्रैक्टिस नहीं की थी। 15 घंटे पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख 90 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है।

PunjabKesari

नोरा की असली पॉपुलैरिटी फिल्म "बाहुबली" के गाने ‘मनोहरी’ में बेहतरीन परफॉर्मेंस की वजह से हुई थी। इस गाने में उन्होंने जबरदस्त डांस किया और उनकी और प्रभास की कैमिस्ट्री भी देखने लायक थी। 

PunjabKesari

बता दें कि नोरा अक्सर सोशल साइट पर अपनी बैली डांस की वीडियो फैंस के साथ शेयर करतीं रहतीं है जिसको लोग काफी पसंद भी करते हैं। उनको अब तक तेलुगु फिल्म टेंपर, बाहुबली और किक 2 की वजह से पॉपुलैरिटी मिली है। यहां तक कि वे मलयालम फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्हें लेकर दिलचस्प बात यह है कि वे इंग्लिश, हिंदी, फ्रेंच और अरेबिक भाषाएं बोल लेती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News