Hayee Garmi!! स्किनफिट ड्रेस में नोरा फतेही ने दिखाया कर्वी फिगर, गर्मी में वेलवेट गाउन पहनने पर हुईं ट्रोल

5/31/2022 9:40:49 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की दिलबर गर्ल नोरा फतेही अपनी कातिलाना अदाओं और ग्लैमरस लुक्स से कहर ढाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। नोरा अक्सर अपने स्टाइलिंग सेंस से फैंस को उनपर फिदा होने के लिए मजबूर कर देती हैं।वह अपनी कर्वी फिगर और बॉडी टाइप के हिसाब से ही आउटफिट कैरी करती हैं।  हाल ही में उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें ब्लू कलर की आउटफिट में नोरा किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही हैं।

PunjabKesari

दरअसल, नोरा फतेही की डांस दीवाने जूनियर के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह रॉयल ब्लू वेलवेट गाउन में कहर ढाती दिख रही हैं। इस स्किनफिट आउटफिट में हसीना किलर बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। 

PunjabKesari

हसीना की ड्रेस में फ्रंट पर नजर आ रहा स्लिट उनके टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए लुक को हॉट बना रहा था। अपने इस लुक में नोरा ने स्टाइल बढ़ाने के लिए मैचिंग गलव्स पहने थे।

PunjabKesari

वहीं गले में स्टेटमेंट डायमंड नेकलेस, स्टड्स ईयररिंग्स और ब्रेसलेट्स पहने थे। पैरों में प्वॉइंटेड सिल्वर हील्स कैरी की थी। मिनिमल मेकअप और हाई पोनीटेल के साथ हसीना ने अपने इस लुक को राउंड-ऑफ किया था।

PunjabKesari

नोरा को देखने वाले बस एकटक उन्हें निहारते ही रह गए। फैंस नोरा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर ऐसे लोग भी हैं जिन्हें नोरा का ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया। पहले तो नोरा ने इतनी गर्मी में वेलवेट आउटफिट पहना इसलिए लोग उन्हें ट्रोल किया। 

  PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News