नोरा फतेही ने दुनिया भर के डांसर्स के जोश को बढ़ाते हुए, अंडरप्रिविलेजेड कंटेस्टेंट्स को डांसिंग गियर किए गिफ्ट

5/8/2022 3:38:31 PM

नई दिल्ली/टीम टिडिटल। एक टैलेंटेड परफ़ॉर्मर और इंटरनेशनल आइकॉन, नोरा फतेही अपनी दयालुता और उदारता के लिए लाखों ही नहीं बल्कि अपने करोड़ों फैंस के लिए इंस्पिरेशन हैं। इसका सबसे बड़ा सबूत, एक्ट्रेस द्वारा हाल ही में उनके डांस रियलिटी शो में देखा गया, जहां उन्होंने एक डांसर्स के ग्रुप को डांसिंग गियर्स बतौर गिफ्ट दिया।

बता दें कि नोरा फतेही के नए डांस रियलिटी शो ने सिर्फ कुछ एपिसोड में ही हर जगह धूम मचा दी है। ऐसे में हाल के लेटेस्ट एपिसोड में, मध्य प्रदेश के एक छोटे से शहर की फीमेल डांसर्स के ग्रुप ने शो के लिए ऑडिशन दिया, जिसने अपनी परफॉरमेंस से ना सिर्फ जजों के पैनल बल्कि दर्शकों को भी प्रभावित किया।

लड़कियों से बातचीत करते हुए नोरा फतेही ने डांसर्स के बैकग्राउंड के बारे में बात की और उनके बारे में जाना। डांस को लेकर उनके जुनून के साथ उस स्टेज पर आई लड़कियां अपनी स्थिति से विचलित या फिर प्रभावित नहीं थीं, और इसी चीज से नोरा ने जुड़ाव महसूस किया, क्योंकि उन्होंने ने भी अपनी इस सफलता को संघर्ष की लंबी यात्रा के बाद अपनी मेहनत से हासिल किया है।

ऐसे में, नोरा फतेही ने ग्रुप के लिए अपनी दया का परिचय देते हुए लड़कियों को एथलीजर वियर, शूज के साथ डांसिंग गियर बतौर गिफ्ट दिए और साथ ही उनकी पढ़ने के लिए एक फंड भी क्रिएट किया।

नोरा फतेही ने इससे पहले अपने सोशल मीडिया पर लड़कियों की परफॉरमेंस को देखा है,  क्योंकि वे हमेशा हैशटैग #DanceWithNora के तले अपने डांस वीडियो को अपडेट करती हैं।

अपने टैलेंट को दिखाने के सीमित अवसरों के साथ उभरते डांसर्स के लिए एक प्लेटफॉर्म बनाने के लिए #DanceWithNora शुरू करने के बाद, हैशटैग ने न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया भर में दुनियाभर के आर्टिस्टों को एक्सपोज़र पाने का मौका दिया है।

अमेरिका, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, जापान, कोरिया, अफ्रीका से लेकर भारत के ग्रामीण इलाकों तक, नोरा का #DanceWithNora दुनिया भर के हर हिस्सों तक पहुंच गया है और जूनून से भरे डांसर्स की कम्युनिटी बना रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News