''पछताओगे'' की सक्सेस बैश में विक्की-नोरा की जबरदस्त कैमिस्ट्री, 3 करोड़ व्यूज के साथ गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

8/27/2019 2:02:55 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल और नोरा फतेही का रोमांटिक साॅन्ग 'पछताओगे' हाल ही में रिलीज हुआ था। यह पहली बार है जब नोरा और विक्की किसी गाने में साथ नजर आए। गाने को टी-सीरीज ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया है। एल्बम 'जानी वे' का ये गाना बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया है।

गाने का म्यूजिक बी प्रैक ने दिया है। नोरा और विक्की की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस साॅन्ग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले रिलीज हुए इस गाने को 33 मिलियन बार देखा जा चुका है।

हाल ही में इस गाने के सक्सेस होने पर पार्टी रखी गई। पार्टी में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, विक्की कौशल समेत कई स्टार्स पहुंचे। इस पार्टी में नोरा फतेही स्टनिंग लुक में पहुंची।

तस्वीरों में नोरा लाइट पिंक कलर की शाॅर्ट ड्रेस में बोल्ड दिखीं। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और हाई पोनी उनके लुक को चार-चांद लगा रही है। उन्होंने पीच कलर के हाई हील्स पेयर किए थे।

वहीं विक्की की बात करें तो वह ब्लैक हुडी के साथ मैचिंग जींस में हैंडसम दिखे। तस्वीरों में नोरा और विक्की की जबरदस्त बाॅन्डिग देखने को मिली। गाने की सक्सेस दोनों स्टार कास्ट के चेहरे पर साफ दिख रही है। दोनों ने स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस भी दी। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

काम की बात करें तो इसी साल उनकी फिल्म 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' रिलीज हुई थी जिसमें वो एक आर्मी अफसर का किरदार निभाते नजर आए थे। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस बड़ी कामयाबी मिली थी।

इसके अलावा विक्की इन दिनों ऊधम सिंह और सैम मानेकशॉ की बायोपिक और करण जौहर की हॉरर सीरीज भूत की पहली फिल्म 'द हॉन्टेड शिप' पर काम कर रहे हैं। विक्की करण जौहर की अगली मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगे। वहीं नोरा की बात करें तो वह सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आईं थीँ। इसके अलावा उनकी फिल्म बाटला हाउस हाल ही में रिलीज हुई है। नोरा जल्द ही स्ट्रीट डांसर में नजर आएंगी। 

Smita Sharma