6 घंटे तक EOW ने की नोरा फतेही से पूछताछ, सफाई में एक्ट्रेस बोलीं -मैं साजिश का शिकार, साजिशकर्ता नहीं

9/16/2022 12:21:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. जैकलीन फर्नांडिस के बाद एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही भी सुकेश चंद्रशेखर के ठगी मामले में गुरुवार को EOW ऑफिस पहुंची, जहां दिल्ली पुलिस ने उनसे मामले के लेकर कई सवाल पूछे। वहीं अब पता चला है कि पूछताछ के दौरान नोरा फतेही ने अधिकारियों के सामने ये दावा किया कि वो ‘साजिश की शिकार’ थीं न कि ‘साजिशकर्ता’।


मनी लॉन्ड्रिंग मामले में EOW ने नोरा से पिंकी ईरानी के आमने सामने बैठाकर पूछताछ की, जिसने एक्ट्रेस का सुकेश से परिचय कराया था। 6 घंटे चली पूछताछ में नोरा ने पुलिस को बताया कि मैं साजिश का शिकार हूं, मैंने कोई साजिश नहीं की है। 


 
इसके अलावा उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपनी चैट के स्क्रीनशॉट भी उन्हें दिखाए। उन्होंने तमिलनाडु में एक चैरिटी इवेंट की अपनी जर्नी के भी डिटेल दिए और कहा कि उन्हें एक्सीड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के प्रमोटर अफसर जैदी ने इनवाइट किया था और ये इवेंट सुपर कार आर्टिस्ट्री के जरिए ऑर्गेनाइज किया गया था.

जब नोरा से ये पूछा गया कि उनकी जर्नी और दूसरे खर्चों के लिए किसने भुगतान किया। इस पर उन्होंने सुकेश की पत्नी लीना मोरिया पॉल का नाम लिया और ये दावा किया कि उसके पास नेल आर्टिस्ट्री है।


नोरा ने इस बात से भी साफ इंकार कर दिया कि उन्होंने इवेंट में हिस्सा लेने के लिए बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज कार पर जोर दिया था। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें हकीकत में “प्यार और जेनेरोसिटी के साइन ” के रूप में ये कार गिफ्ट में दी गई थी और उन्होंने पहले तो इसे अस्वीकार कर दिया था. उन्होंने अधिकारियों को ये भी बताया कि लीना ने उनसे एक इवेंट में मुलाकात की और उन्हें एक गुच्ची बैग और एक आईफोन गिफ्ट में दिया और अपने पति को भी कॉल पर लिया, क्योंकि वह नोरा के बहुत ही बड़े फैन थे। उन्होंने कहा कि तभी उन्हें पता चला कि उन्हें बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की जा रही है।


नोरा से पूछा कि क्या बातचीत या मिलने पर सुकेश उन्हें कुछ संदिग्ध लगा था? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि जब सुकेश के लगातार कॉल और मैसेज आने लगे,  साथ ही तोहफों का लालच देना शुरू किया तो उन्होंने उसके इरादों को समझ लिया और उसके मैनेजर्स के साथ सभी संबंधों को तोड़ लिया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News