नोरा ने अपने फैन्स को एक लाइव चैट का दिया सरप्राइज, फिर हुआ कुछ ऐसा कि हो गईं इमोशनल!

8/20/2020 4:01:19 PM

नई दिल्ली। नोरा फतेही जिन्होंने 'पछताओगे' के फिमेल वर्जन के साथ देश मे तूफान खड़ा कर दिया है, वह एक असाधारण प्रदर्शन के साथ गाने में अभूतपूर्व रही हैं और हाल ही में नोरा ने अपने प्रिय प्रशंसकों को सप्राइज करने के लिए एक लाइव चैट पर उनके साथ एक मजेदार बातचीत कीं और नोरा ने अपने फैन्स के लिए प्यार और आदर व्यक्त किया।

नोरा ने अपने तीन भाग्यशाली फैन्स के साथ एक वीडियो चैट किया और उनसे लंबे समय तक बात की और अपने प्रशंसकों को प्रेरित किया। नोरा को अपने नवीनतम सॉन्ग के लिए बहुत प्यार और वाहवाही मिल रही है । नोरा पर फिल्माए गए इस फीमेल वर्जन में प्यार, निराशा और दिल की धड़कन को एक नया रूप दिया गया है।

फैंस ने नोरा से कही ये बात
तुर्की के एक प्रशंसक ने कहा कि यह नोरा और उसका प्रदर्शन था जिसने उनको वजन कम करने को प्रेरित किया और उनके शरीर के लिए स्वस्थ दृष्टिकोण का अनुभव किया। इतना ही नहीं, इसी से उनके अंदर डांस के लिए भी प्रेम विकसित हुआ।

नोरा को लाइव चैट पर देखने के लिए उनकी एक अन्य प्रशंसक बेहद अभिभूत थीं और उन्होंने कहा कि वह स्क्रीन पर नोरा से प्यार करती हैं और उनके तीसरे प्रशंसक ने डॉक्टर को बताया कि इस महामारी के प्रकोप के दौरान वो कोविड रोगियों की सक्रिय रूप से सेवा करते थे, उन्होंने नोरा को राइजिंग स्टार बताते हुए कहा कि वे उन्हें पसंद करते हैं। यह वास्तव में नोरा को भावुक कर गया और उनकी आंखों में खुशी और कृतज्ञता के आंसू थे। नोरा ने जो महसूस किया वो शब्दों से परे था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News