''सिर्फ चार एक्ट्रेसेस को मिल रहा काम'', फिल्मों में लीड रोल ना मिलने पर Nora Fatehi हुई इमोशन!

8/4/2023 3:36:47 PM

मुंबई। अपने जबरदस्त डांस मूव्स के लिए जानी जाने वाली नोरा फतेही कई सुपरहिट फिल्मों में आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं। फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' से अपना एक्टिंग करियर शुरू करनो वाली नोरा फतेही को फिल्मों में लीड रोल बहुत कम मिले हैं। लेकिन एक्ट्रेस के ‘साकी-साकी’, ‘दिलबर’ और  ‘हाय गर्मी’ जैसे आइटम सॉन्ग्स ने नोरा को इंडस्ट्री में पहचान दिलाई। नोरा कई डांस रियलिटी शोज में गेस्ट के रुप में नजर आ चुकी हैं और अब एक्ट्रेस अपने अपकमिंग रियलिटी डांस शो ‘हिप हॉप इंडिया’ को जज करने वाली हैं, जिसमें नोरा के साथ रेमो डिसूजा भी जज के तौर पर मौजूद होंगे।

लेकिन अब फिल्मों में लीड रोल ना मिलने के कारण एक्ट्रेस ने अपने दिल का दर्द शेयर किया है। हाल ही में हुए एक इंडरव्यू में नोरा ने बताया कि फिल्मों में लीड रोल ना मिलने के कारण वे कितनी दुखी हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म मेकर्स बार-बार उन्ही चार हिरोइंनस को कास्ट करते हैं। अच्छा डांस करना एक अच्छी एक्ट्रेस होने के लिए काफी नहीं है। कोई भी एक हिरोईन को कास्ट करने से पहले यही देखेगा कि क्या ये डायलॉग अच्छे से बोल पाती है, भाषा में कितनी पकड़ है।

एक्ट्रेस ने कहा कि आज के दौर में इंडस्ट्री में कम्पटीशन इतना बढ़ गया है कि कोई किसी को याद नहीं रखता। बस मेकर्स को जो चार लड़कियां याद है वे बार-बार उन्हे ही कास्ट करते हैं, पांचवे पर किसी का ध्यान ही नहीं जाता है। एक्ट्रेस के लिए यही बहुत बड़ी बात है कि वे अब तक इस इंडस्ट्री में टिकी हुई हैं और वे खुद को और बेहतर साबित करने की कोशिश में हैं।   

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi