सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में अब पूछताछ के लिए EOW ऑफिस पहुंची नोरा फतेही, ब्लैक आउटफिट में चेहरा छिपाए कैमरे से बचती दिखीं एक्ट्रेस

9/15/2022 3:56:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुकेश चंद्रशेखर के ठगी मामले में बीते बुधवार एक्ट्रेस पूछताछ के लिए EoW ऑफिस पहुंची थी, जहां दिल्ली पुलिस ने उनसे कई सवाल किए। वहीं अब इस केस में फंसी एक्ट्रेस नोरा फतेही भी अपना बयान दर्ज कराने दिल्ली में ईओडब्ल्यू ऑफिस पहुंची है, जहां पुलिस ने एक्ट्रेस से पूछताछ शुरू कर दी है।


 

 

पूछताछ के लिए EOW ऑफिस पहुंची नोरा फतेही का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें नोरा फतेही ऑल ब्लैक लुक में नजर आती हैं। इस दौरान उनका चेहरा बिल्कुल नजर नहीं आता और वह गाड़ी से निकलकर तेजी से ऑफिस के अंदर चली जाती हैं।


दिल्ली पुलिस ने नोरा फतेही से पूछताछ करना शुरू कर दिया है। पुलिस पिंकी ईरा के सामने नोरा से पूछताछ करेगी, क्योंकि सुकेश चंद्रशेखर ने पिंकी की मदद से ही नोरा तक महंगे गिफ्ट पहुंचाए थे।


सारे मामले पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि नोरा फतेही का जैकलीन फर्नांडिस से कोई सीधा संबंध नहीं है लेकिन पिंकी ईरानी को पूछताछ के लिए साथ बुलाया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News