पुलकित-कृति की हल्दी में हुआ नूर जोरा का फेमस गिद्दा, पंजाबी शादी में जुड़ा लोक नृत्य का तड़का

3/15/2024 12:20:31 PM

मुंबई: बॉलीवुड के पावर कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट आज सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के होने जा रहे हैं। शादी की रस्में हरियाणा के मानेसर के होटल आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में जारी हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन में काफी धूम देखने को मिली। पुलकित और कृति के हल्दी में मजा तब ऐड हो गया जब 14 मार्च को, नूर जोरा के रंग नूर कला मंडली ने कपल के हल्दी समारोह में एक शानदार गिद्दा (पंजाबी लोक नृत्य) को परफॉर्म किया। 

इससे शादी के जश्न में सांस्कृतिक टच भी जुड़ा गया और इसकी शानदार झलक से फंक्शन में माहौल टाइट हो गया, क्योंकि नूर की मंडली अपनी परफॉर्मेंस के साथ लोक स्वाद लाने के लिए भी जानी जाती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Noor Zora (@noorzora)

पुलकित और कृति की शादी का सेलिब्रेशन 13 मार्च को शुरू हुआ, जिसके बाद 15 मार्च को दिल्ली में उनकी शादी हो जाएगी। दोनों ने करीबी परिवार और दोस्तों के साथ यादगार यादें बनाने के लिए इंटिमेट वेडिंग का ऑप्शन चुना है। अब हर किसी की नजरें जोड़े की शादी की तस्वीरों पर टिकी हुई हैं।

बॉलीवुड के पावर कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट आज सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के होने जा रहे हैं। बीते लंबे समय तक डेटिंग के बाद यह जोड़ा अपने रिश्ते को अगले पड़ाव तक ले जाने के लिए तैयार है। शादी की रस्में हरियाणा के मानेसर के होटल आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में जारी हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन में काफी धूम देखने को मिली। वहीं अब हर किसी की नजरें जोड़े की शादी की तस्वीरों पर टिकी हुई हैं। कुछ ही देर में यह जोड़ा परिणय सूत्र में बंधने वाला है। 
 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma