सुपरस्टार रणवीर सिंह के अलावा कोई नहीं निभा सकता ''दिल धड़कने दो'' के कबीर मेहरा का किरदार

6/5/2023 3:59:07 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जोया अख्तर की फिल्म 'दिल धड़कने दो' ने आज अपने 8 साल पूरे कर लिए हैं और ऐसे में हम सुपरस्टार रणवीर सिंह के कबीर मेहरा वाले किरदार के बारे में बात करने से खुद को रोक नहीं सकते क्योंकि यह एक शानदार चरित्र था। मुझे नहीं लगता कि एक अमीर, कंफ्यूज लड़के के चरित्र का इससे बेहतर अभिनय हो है।
 

उनकी करिश्माई स्क्रीन उपस्थिति, लोकप्रियता और अद्भुत बहुमुखी प्रतिभा ने उन्हें भूमिका को काफी आकर्षक बना दिया। रणवीर निश्चित रूप से अपनी पीढ़ी के सबसे अच्छे अभिनेता हैं और यही वजह थी कि रणवीर सिंह से बेहतर कबीर मेहरा की भूमिका और कोई नहीं कर सकता था। रणवीर सिंह ने राम लीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और 83 जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं में परिवर्तनकारी जादू लाते हुए देखा है, उस मैजिक को लोगों तक पहुंचाने के लिए एक विशेष प्रकार की प्रतिभा की आवश्यकता होती है जो 'दिल धड़कने दो' के कबीर मेहरा की  भरोसेमंद भूमिका में भी नजर आती है।
 

कबीर मेहरा की सारी उलझन और आंतरिक संघर्षों के साथ रणवीर ने प्रत्येक दृश्य को अपनी कुशलता से भर दिया था। एक्टर ने  अपने आंतरिक संघर्षों और बाहरी विकास दोनों को कैप्चर करते हुए चरित्र के परिवर्तन को बिना किसी गलती के चित्रित किया। फिल्म में हास्य से लेकर दिल टूटने तक की अनगिनत भावनाओं को दिखाया गया है, और सिंह ने सहजता से हर एक सीन को नेविगेट किया। चाहे वह अपनी कॉमेडी टाइमिंग के साथ हँसी पैदा करना हो या इमोशनल सीन के साथ दिलों को छूना हो, सुपरस्टार ने कबीर मेहरा को गहराई के साथ जोड़ा। 
 
 

'दिल धड़कने दो' और गली बॉय के निर्देशक ने कहा था , “मेरी उनसे गहरी दोस्ती है और मुझे पता है कि वह बहुत अधिक संवेदनशीलता के लिए सक्षम हैं।  इसलिए मुझे इसमें उन्हें टैप करना आसान लगा। वह एक महान अभिनेता हैं और मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ भी है जो वह नहीं कर सकते।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News