जावेद अख्तर मानहानि मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, कंगना रनौत के खिलाफ नहीं जारी होगा गैर जमानती वारंट

1/5/2022 5:11:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले दो सालों से कंगना रनौत जावेद अख्तर मानहानि मामले को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं हैं। वहीं अब मुंबई की कोर्ट ने इस मामले में अपना फैसला सुना दिया है। फैसला कंगना रनौत के पक्ष में आया है। जावेद अख्तर द्वारा एक्ट्रेस के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने की मांग को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। 


मंगलवार को कोर्ट ने जावेद अख्तर की मांग को खारिज करते हुए सुनवाई के लिए अगली तारीख दी है। ANI के मुताबिक, 'कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने की मांग को खारिज कर दिया है। इस मामले में अगली सुनवाई 1 फरवरी को अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में होगी।' 

 

ये है मामला
दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के खिलाफ कुछ बातें कही थीं, जिन पर जावेद ने आपत्ति जताई थी और  साल 2020 में अंधेरी कोर्ट में मानहानि की शिकायत दर्ज की थी। जावेद ने दावा किया था कि जून 2020 में कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में बात करते हुए उन्हें सुसाइड गैंग का हिस्सा बता दिया था। जावेद अख्तर ने कहा था कि इसके बाद उनके पास तमाम धमकी भरे फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं। इतना ही नहीं उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया गया। इससे उनकी मानहानि हुई है। जावेद ने कंगना के खिलाफ आईपीसी की धारा 499 (मानहानि) और सेक्शन 500 (मानहानि की सजा) के तहत आरोप लगाए थे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News