आचार संहिता का केस: मुश्किलों में फंसी जयाप्रदा,एक्ट्रेस के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गैर-जमानती वारंट

11/10/2023 1:14:31 PM

मुंबई: दिग्गज एक्ट्रेस जया प्रदा मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं। आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में एक्ट्रेस और रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। मामला साल 2019 का है। दरअसल, साल 2019 में रामपुर के स्वार कोतवाली में उनके खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का केस दर्ज किया गया था।

क्या है पूरा मामला?

जयाप्रदा ने रामपुर से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था। वह चुनाव हार गई थीं। इस चुनाव में उन पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगा था। चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद भी 19 अप्रैल को उन्होने नूरपुर गांव में सड़क का उद्घाटन किया था। इसका वीडियो भी वायरल हो गया था। जया प्रदा के खिलाफ उड़नदस्ता प्रभारी नीरज पाराशरी ने थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने केस में जांच पूरी कर चार्जशीट दाखिल की थी।


इस मामले की सुनवाई रामपुर एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है। एनबीडब्ल्यू वॉरंट जारी होने के बाद जयाप्रदा के लिए कोर्ट ने 8 नवंबर की तारीख कोर्ट में पेश होने की मुकर्रर की थी लेकिन 8 नवंबर को भी जयाप्रदा कोर्ट में में पेश नहीं हुईं। इसके चलते आगे कोर्ट ने 17 नवंबर की तारीख मुकर्रर की है। एनबीडब्ल्यू वॉरंट भी कन्टिन्यू किया है। कोर्ट ने सख्ती के साथ 17 नवंबर को पूर्व सांसद जयाप्रदा को रामपुर न्यायालय में पेश होने को कहा है। देखना होगा कि एक्ट्रेस यहां आती हैं या नहीं।

Content Writer

Smita Sharma