No Relief:हाई कोर्ट से पाॅप सिंगर दलेर मेहंदी को झटका, 15 सितंबर तक जेल की हवा खाएंगे सिंगर

7/20/2022 3:18:19 PM

मुंबई: पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी को पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली है। दलेर मेहंदी को कुछ दिनों पहले ही पटियाला की एक कोर्ट की ओर से कबूतरबाजी के मामले में दो साल की सजा सुनाई गईं थी।

PunjabKesari

इस सजा को लेकर दलेर मंहेदी ने  पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है लेकिन उन्हें हाईकोर्ट ने भी राहत नहीं दी है। हाईकोर्ट ने उनकी सुनवाई के दौरान पूछा कि दलेर को जेल में रहते कितना समय हुआ?।

PunjabKesari

इस पर मेहंदी के वकील ने कहा कि अभी थोड़ा समय ही हुआ है। इसके बाद हाईकोर्ट ने पंजाब सरकार को नोटिस जारी कर जवाब तलब कर लिया है। हाईकोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई 15 सितंबर को तय की है। ऐसे में दलेर मेहंदी को 15 सितंबर तक सलाखों के पीछे रहना पड़ सकता है।

PunjabKesari

पटियाला की एक अदालत ने गुरुवार को 2003 के मानव तस्करी मामले में पंजाबी पॉप सिंगर की दो साल की सजा को बरकरार रखते हुए जेल भेज दिया था।

PunjabKesari

दलेर मेहंदी पिछले 6 दिन सेपटियाला की सेंट्रल जेल में बंद हैं।उन्हें पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू के साथ जेल में रखा गया है। जेल जाने के बाद दलेर काफी मायूस हैं। वहीं नवजोत सिद्धू ने उनका हौंसला बढ़ाया। जेल में वह स्पेशल डाइट के बजाए वहीं का रूटीन खाना खा रहे हैं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News