कम से कम 2 दिन और सलाखों के पीछे रहेंगे आर्यन खान, शाहरुख के लाडले की जमानत में NCB ने अटकाया ये रोड़ा

10/11/2021 12:31:59 PM

मुंबई: ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आज यानि 11 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में सुनवाई थी। इस सुनवाई में आर्यन का केस देख रहे उनके वकील सतीश मानश‍िंदे और अमित देसाई कोर्ट पहुंचे थे। इस दौरान आर्यन के वकील ने अपना पक्ष रखा। वहीं NCB  ने इस केस में अपना पक्ष नहीं रखा।  NCB ने अपना पक्ष रखने के लिए समय मांगा है।  

इसके बाद कोर्ट ने आर्यन की कस्टडी बढ़ा दी यानि अभी उन्हें और दो रातें मुंबई के आर्थर रोड जेल में बितानी होगीं। अब इस केस की सुनवाई 13 अक्तूबर को विशेष एनडीपीएस कोर्ट में होगी। एनसीबी बुधवार सुबह 11 बजे तक इस मामले में अपना जवाब दाख‍िल करेगी।

इससे पहले आर्यन खान की जमानत याचिका मेट्रोपॉलिटन मजिस्‍ट्रेट की कोर्ट में खारिज हो चुकी है। 8 अक्टूबर को मुंबई के मज‍िस्ट्रेट कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याच‍िका को खार‍िज कर दिया था। मज‍िस्ट्रेट R M Nerlikar ने आर्यन के वकील और एनसीबी के बीच लंबी-चौड़ी बहस के बाद फैसला सुनाया था।

बता दें कि 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में ड्रग्स और रेव पार्ट मामले में एनसीबी (NCB) ने उन्हें गिरफ्तार किया था। एनसीबी की टीम ने इस छापेमारी में पहले 8 लोगों को हिरासत में लिया फिर पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया।आर्यन खान के साथ सह आरोपी अरबाज मर्चंट भी आर्थर रोड जेल में हैं।एक और सह आरोपी मुनमुन धमेचा को भायखला जेल में  हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma