सामने आई फॉरेंसिक रिपोर्ट, एनसीबी का खुलासा, करण जौहर की पार्टी में नहीं हुआ ड्रग्स का इस्तेमाल

10/26/2020 12:54:03 PM

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स मामले के दौरान करण जौहर के घर हुई बॉलीवुड सेलेब्रिटी की पार्टी का वीडियो सामने आया था। वीडियो वायरल होने पर ये आरोप लगा था कि पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया है। एनसीबी ने इस वीडियो के वायरल होने पर इसकी जांच शुरु की थी। हाल ही में फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई है कि जिससे पता चला है कि पार्टी में किसी तरह के नशीले पदार्थ का सेवन नही किया गया था। बॉलीवुड स्टार्स ने पार्टी में किसी नशीले पदार्थ का सेवन नही किया।

PunjabKesari
गुजरात के गांधी नगर FSL ने अपनी फाइनल रिपोर्ट में बताया कि वीडियो में ड्रग्स जैसा कोई पदार्थ या अन्य मटेरियल नहीं दिख रहा है। ये महज एक सफेद रंग की इमेज रिफ्लेक्शन ऑफ है। स्टाफ का भी कोई संदिग्ध शख्स वीडियो में नजर नहीं आ रहा है। इस रिपोर्ट से ये साफ हो गया है कि पार्टी में ड्रग का इस्तेमाल नही हुआ था।

PunjabKesari
बता दें 28 जुलाई 2019 को करण जौहर के घर पार्टी हुई थी। इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, जोया अख्तर, विकी कौशल, अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर के साथ अन्य कई लोग मौजूद थे। पार्टी का वीडियो खुद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोप लगे थे। शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने पिछले साल मुंबई पुलिस कमिश्नर को एक पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। जिसके बाद मामला दर्ज किया गया था और इसकी जांच शुरू की गई थी

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News