फिल्ममेकर नितिन मनमोहन का निधन, मुकेश अंबानी के बेटे का हुआ रोका..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

12/29/2022 5:26:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से आज फिर एक बुरी खबर सामने आई। बॉलीवुड के मशहूर निर्माता नितिन मनमोहन का निधन हो गया है। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वहीं, देश के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर में एक बार फिर जश्न का माहौल है। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट सगाई कर ली है। कपल के रोके की तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

शीजान के सपोर्ट में उतरीं उर्फी जावेद 

 

टीवी के सेट पर फांसी लगाकर सुसाइड करने वाली तुनिषा शर्मा की मौत के बाद उनके को स्टार शीजान मोहम्मद लगातार आरोपों के घेरे में हैं। पुलिस एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड से लगातार मामले की पूछताछ कर रही हैं। इसी बीच अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने शीजान का सपोर्ट किया है। 

 

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी का हुआ रोका 
 

देश के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर में एक बार फिर जश्न का माहौल है। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट सगाई कर ली है। कपल के रोके की खूबसूरत तस्वीर सामने आई है।

 

विक्की कौशल ने सुनाया अपनी शादी का जूता चुराई का किस्सा
 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं। 9 दिसंबर 2022 को कपल की शादी का एक साल पूरा किया है।  कपल ने अपनी शादी को एक दम सीक्रेट रखा था। हालांकि, अब हाल ही में विक्की ने अपनी शादी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है। 

 

नंगे पाव शीजान को खदेड़ते हुए कोर्ट ले गई पुलिस, लोगों ने लगाई क्लास 
 

तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में एक्टर और एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान आरोपों के घेरे में हैं। पुलिस शीजान को अपनी कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है। बीते बुधवार एक्टर को वसई कोर्ट में पेश किया गया, जहां पुलिस उन्हें नंगे पांव घसीटते हुए कोर्ट के अंदर लेकर जा रही थी। शीजान संग पुलिस के इस बर्ताव का वीडियो वायरल होने पर लोगों का गुस्सा भड़क गया और वे पुलिस पर अपनी भड़ास निकालते नजर आ रहे हैं।

 

फिल्ममेकर नितिन मनमोहन का निधन
 

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड के मशहूर निर्माता नितिन मनमोहन का 29 दिसंबर को निधन हो गया है। पिछले दिनों नितिन को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी और अब वह इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

 

सोफिया ने मेकर्स को ठहराया तुनिषा की मौत का दोषी
 

टीवी एकट्रेस तुनिषा शर्मा की सुसाइड से मौत के बाद इंडस्ट्री में नई हलचल सी मच गई है। फिल्म और टीवी स्टार्स इस मामले में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब हाल ही में तुनिषा सुसाइड केस में एक्ट्रेस सोफिया हयात ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और डायरेक्टर्स व मेकर्स को कसूरवार ठहराया है। 

 

दुबई पहुंची मौनी रॉय ने लहराया हुस्न परचम 

एक्ट्रेस नए साल 2023 की शुरुआत से पहले ही विदेश पहुंच गई हैं। एक्ट्रेस दुबई में इन दिनों खूब चिल कर रही हैं और अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने वहां से अपनी कुछ किलर लुक वाली तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

 

पति विक्की संग कैटरीना ने सफारी जंगल में लिया वाइल्ड लाइफ मजा

फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स हर साल मायानगरी मुंबई से बाहर जाकर फ्रेंड्स और फैमिली संग न्यू ईयर सेलिब्रेट करते नजर आते हैं। इस बार भी कई स्टार्स न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए अपनी फेवरेट प्लेस पर पहुंच चुके हैं। वहीं कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल नए साल से पहले राजस्थान पहुंची हुई हैं, जहां वह वाइल्ड लाइफ को खूब एंजॉय करती नजर  आ रही हैं। एक्ट्रेस ने जंगल सफारी की कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News