बिग बॉस की EX कंटेस्टेंट रह चुकी इस हसीना ने जताई नाराजगी, कहा- सबसे घटिया रहा सीजन 11

1/13/2018 10:33:37 AM

मुबंई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 का फिनाले अब करीब आ गया है। हाल ही में इस शो को लेकर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी नितिभा कौल का कहना है कि ये सीजन अब तक का सबसे घटिया सीजन रहा है।

नितिभा का मानना है कि इस सीजन में स्टार्ट से लेकर एंड होने जाने तक हर जगह और हर समय बस नेगेटिव माहौल देखने को मिला। उन्हें किसी भी कंटेस्टेंट के बीच दोस्ती और एक प्यारा वाला भाव देखने को नहीं मिला। टास्क के दौरान सबको एक-दूसरे के लिए और एक दूसरे के साथ खड़ा होना होता है वो भी इस सीजन में मिसिंग रहा।

सीजन 10 में मतलब हमारे टाइम में शो में हम सब मिलकर टास्क, मस्ती और हंसी-मजाक सब करते थे। वहीं इस सीजन में लोग बहुत हिसाब-किताब के साथ खेल रहे हैं। जैसे कि हिना को विकास गुप्ता से कहते सुना गया कि एक टास्क के दौरान वो बिलकुल वैसे ही खेले जैसा कि गौतम गुलाटी ने प्ले किया था। नितिभा का कहना है कि जैसे-जैसे आगे सीजन आते जाएंगे लोग और भी ज्यादा तैयार होकर आंएगे।

नितिभा ने ये भी बताया कि मैंने कई लोगों को कहते सुना है कि शो पहले से लिखा होता है मतलब स्क्रीप्टेड होता है लेकिन ऐसा बिलुकल भी नहीं है। अगर आप ऑफट्रैक जाकर कुछ करते हैं या आपका बिहेव खराब होता है तो बिग बॉस आपको उसे ठीक करने के लिए कहते हैं। बिग बॉस के इस सीजन की बात करते हुए नितिभा ने कहा कि ये सीजन काफी बुरा रहा क्योंकि इस बार कंटेस्टेंट ने एक-दूसरे को नीचा दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ा। हमारे सीजन में लोग इतना गुस्सा और ऐसी बातें नहीं करते थे।

खबरों की मानें तो सीजन 11 के गेम के बारे में बात करते हुए नितिभा ने कहा कि विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे बहुत अच्छा गेम खेल रहे हैं।  वहीं अगर मुझे शिल्पा और हिना में चुनना हो तो मैं शिल्पा को चूज करुंगी क्योंकि वो बहुत अच्छी हैं और उनके अंदर आत्मसम्मान की भावना है।