शादी के बाद नीति टेलर ने संभाली रसोई की जिम्मेदारी, ''पहली रसोई'' में एक्ट्रेस ने बनाया आटे का हलवा

10/11/2020 12:39:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सीरियल 'कैसी ये यारियां' एक्ट्रेस नीति टेलर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। नीति ने 13 अगस्त अपने मंगेतर परीक्षित बावा के साथ शादी रचाई और इस खबर को एक महीने तक फैंस से छिपा कर रखा। चार दिन पहले ही नीति इस बात का खुलासा किया और अपने ससुराल घर की तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari


हाल ही में नीति टेलर ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर की है जिसमें वह ससुराल में अपनी पहली रसोई की रस्म करती नजर आ रही हैं। इस दौरान नीति शादी लुक में खूबसूरत नजर आ रही है। उन्होंने पिंक-ऑरेंज कलर का सूट पहना है।

 

View this post on Instagram

पहली Rasoi💕 #attakahalwa

A post shared by Nititay (@nititaylor) on

गले में मंगलसूत्र और माथे पर सिंदूर से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। जो एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर किया है, उसमें वो हलवा बनाती हुई नजर आ रही हैं। नीति टेलर ने अपनी पहली रसोई की रस्म को पूरा करने के लिए आटे का हलवा बनाया है। पोस्ट शेयर करते हुए इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, पहली रसोई। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो नीति सीरियल 'कैसी ये यारियां' और 'इश्कबाज' में नजर आ चुकी हैं। इन सीरियल्स में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News